Search Bar

91+ Best Heart Broken Shayari in Hindi | दिल टूटने वाली शायरी [2024]

Hello Friends, Welcome to our Shayari Website. Hope you all are fine. On this Shayari website, you can find all type of Shayari in Hindi like Heart Broken Shayari in Hindi, Heart Broken Shayari in Hindi For Girlfriend, Very Sad Heart Broken Shayari in Hindi, Sad Shayari in Hindi For Girlfriend, Shayari in Hindi, Heart Broken Shayari, Emotional Shayari in Hindi On Life, Mahobbat Shayari, Zakhmi Dil Shayari, Romantic Shayari, Shayari On Eyes, Shayari in Punjabi, Shayari in Urdu, Dard Bhari Shayari, Heart Touching Shayari, etc. 

Dosto Agar app Heart Broken Shayari in Hindi ki talash kr rhe hai to app ek dum shi jgah par aaye hai. apko yha par bhut bdia Heart Broken Shayari in Hindi padhne ko milegi sbse ek dum hatke vali. Is shayari ko aap aasani se copy krke apni photo ke caption me daal skte hai or Social Media par be upload kr skte hai. To chaliye shuru krte hai Heart Broken Shayari in Hindi, Hume Comment krke jrur btaye ki yeh Heart Broken Shayari in Hindi apko kaise lgi.


heart broken shayari in hindi for boyfriend image

Heart Broken Shayari in Hindi


* सुकून की तलाश में हम दिल बेचने निकले थे,
 खरीददार दर्द भी दे गया और दिल भी ले गया |


* दो शब्दों में सिमटी है मेरी मुहब्बत की दास्तान,
उसे टूट कर चाहा और चाह कर टूट गये |


* ये पतंग भी बिल्कुल तुम्हारी तरह निकली,
जरा सी हवा क्या लग गई हवा में उडने लगी |


* खत ने सब्र करना सिखाया था हमे,
इस चैटिंग की दुनिया में बेसब्र हो गए |


* ऐ दिल थोड़ी सी हिम्मत कर ना यार,
दोनों मिल कर उसे भूल जाते है |


* हर तरफ ढूँढा उसे,
अब तो कदमो ने भी हार मान लिया |


* हैरान हूँ मैं खुद अपने सब्र का पैमाना देखकर,
उसने याद नहीं किया और मैंने इंतज़ार नहीं छोड़ा |


* ढूढ़ने चला था एक शख्स की चाहत,
खुद को भी खो दिया उसकी मोहब्बत में |


* ज़िद मत किया करो मेरी दास्तान सुनने की यारो,
मै हँस कर कहूँगा तो भी तुम रोने लगोगे |


* एहसास दिलाती थी वो हर बार मुझे,
की मै कभी उसका नहीं हो सकता |

Heart Broken Shayari in Hindi For Girlfriend


* कैसे भुला दू उसको मौत इंसानों को आती है,
 यादों को नहीं |


* ख़ुशी कहा हम तो गम चाहते है,
ख़ुशी उन्हे दे दो जिन्हें हम चाहते हे |


* नफरत करनी है तो इस कदर करना,
की हम दुनिया से चले जाये पर,
तेरी आँख में आँसू न आये |


* उनके सवाल का क्या जवाब दूँ,
जो पूछते है हम उन्हें भूल तो नहीं जायेंगे |


* न जाने किस तरह का इश्क़ कर रहे है हम,
जिसके हो नहीं सकते उसी के हो रहे है हम |


* उसने महबूब ही तो बदला है ताज्जूब कैसा,
दूआ कबूल ना हो तो लोग खूदा भी बदल लेते हैं |


* उस टूटे दिल की खबर कहा थी उन्हें,
जब इंतज़ार ही उन्हें मेरे जाने का था |


* सोचो कितनी मोहब्बत करता होगा वो शख्स,
जो अपने प्यार की ख़ुशी के लिए उसे
किसी और का होने देता है |


* बदल गई सारी दुनिया बस एक तुम नहीं बदले हो,
कल भी दर्द दिया करते थे आज भी दर्द देते हो |


* वो मुझसे दूर रहकर खुश है और मै
उसे खुश देखने के लिए दूर हूँ |

Very Sad Heart Broken Shayari in Hindi


* उन्हें अब गैरों से फुर्सत नहीं मिलती,
जो कभी मेरे पैरों की आहट से पहचानते थे |


* मैं क्यों कहु उससे कि मुझसे बात कर,
क्या उसे नहीं पता कि उसके,
बिना मेरा दिल नहीं लगता |


* आज कल वो हमसे डिजिटल नफरत करते हैं,
हमें ऑनलाइन देखते ही ऑफलाइन हो जाते हैं |


* याद रहेगा ये दौर भी हमको उम्र भर के लिए,
कितना तड़पे थे ज़िन्दगी में एक शख्स के लिए |


* इश्क़ में भी छुट्टी चाहिए थी उन्हें,
नजाने इश्क़ को क्या समझ रखा है |


* कितना मुश्किल होता है, किसी के लिए 
जीना और फिर उसी के बिना जीना |


* बड़े ही खुशनुमा वहम थे,
की हम उनकी जिंदगी में अहम थे |


* आसान है क्या ऐसी मोहब्बत करना,
जिसके बदले मोहब्बत न मिले |


* उनके ख़याल का दर्द इतना बढ़ गया है,
कीअब तो नींद भी आने से कतराती है |


* याद तो तुम्हे आएगी मेरी,
जब तुम वही सब, किसी और के साथ दोहराओगे |

Very Heart Broken Shayari in Hindi


* बेवफा लोग बढ़ रहे हैं धीरे धीरे,
इक शहर अब इनका भी होना चाहिए |


* 100 बार कहा दिल से, चल भूल जा उससे,
100 बार कहा दिल ने, तुम दिल से नही कहते |


* तुम चाहे जितना नाराज़ हो लो,
मैं ऐतराज़ नहीं करूँगा किसी बात का |


* कभी हालातो से, तोह कभी जज़्बातो से,
और कभी खुद से ही किये है सवाल,
ताकि तुझपे कभी आँच न आये |


* किसी पर मर जाने से शुरू होती है मोहब्बत,
इश्क जिंदा लोगो का काम नहीं |


* ख्वाहिशें थीं चाँद तारे तोड़ लाने की मगर,
देख लो बिखरा पड़ा है वो जमीं पर टूट कर |


* पता नहीं कैसा पागलपन है मुझमें,
उनकी यादों को याद करके बस मुस्कुराने लगते है |


* बहुत खूबसूरत वो रातें होती हैं,
जब तुमसे दिल की बातें होतीं हैं |


* रोकना मेरी हसरत थी जाना उसका शौक,
वो शौक पूरा कर गए मेरी हसरतें तोड़ कर |


* इस मतलबी दुनिया में किसी से दिल न लगाना,
बिन बुलाये आने वाले अक़्सर बिन बताये चले जाते हैं |

Broken Heart Love Shayari in Hindi For Girlfriend


* भागते भागते फिर पता चला,
थक तो मेरा दिल रहा था पैर नही |


* मुझे सिर्फ इतना बता दो इंतज़ार करू तुम्हारा,
 या बदल जाऊ तुम्हारी तरह |


* तबाह होकर भी तबाही नहीं दिखती,
ये मोहब्बत है हुजूर, जिसकी कोई दवाई नहीं बिकती |


* कमाल की चीज है ये मोहब्बत
अधूरी हो सकती है,
पर कभी खत्म नही हो सकती |


* किस किस से वफ़ा के वादे कर रखे हैं तूने,
हर रोज़ एक नया शख्स मुझसे तेरा नाम पूछता है |


* चलो अब जाने भी दो क्या करोगे दास्ताँ सुनकर,
ख़ामोशी तुम समझोगे नहीं और बयाँ हमसे होगा नहीं |


* सुना रहे थे वो अपनी वफावों के किस्से,
हम पर नजर पड़ी तो खामोश हो गए |


* कोई एहसान करदे मुझपे इतना सा बता कर,
भुलाया कैसे जाता है दिल तोड़ने वाले को |


* तेरे बिना जीना मुश्किल है,
ये तुझे बताना और भी मुश्किल है |


* इस बार भी अकेले हैं हम, हर बार की तरह,
हम बदले नहीं हैं, तेरे किरदार की तरह |

Best Love Broken Heart Shayari in Hindi


* एक जगह पे आके हम दोनों के फर्क खतम हो गए,
उसने जाने का फैसला किया और हमने फैसले को निभाने का |


* तुम पूछो और मैं न बताऊँ ऐसे तो हालात नहीं,
एक जरा सा दिल टूटा है और तो कोई बात नहीं |


* जो उड गये परिंदे उनका क्या अफसोस करें,
यहां तो पाले हुए भी गैरों की छतों पर उतरते हैं |


* माना की दो किनारों का कभी संगम नहीं होता,
मगर साथ चलना भी तो मोहब्बत से काम नहीं होता |


* कोई इल्ज़ाम रह गया है तो वो भी दे दो,
पहले भी बुरे थे हम अब थोड़े और सही |


* उसको पाने की कोशिश में खुद को खो चूका हूँ,
 कई बार टूटे हैं  सपने,  मैं कई बार रो चूका हूँ | 


* वो शख्स फिर से मुझे तोड़ गया आज,
जिसे कभी हम पूरी दुनिया कहा करते थे |


* आँखें थक गई है आसमान को देखते देखते,
पर वो तारा नहीं टूटता ,जिसे देखकर तुम्हें मांग लूँ |


* कुछ मोहब्बत का नशा था पहले हमको,
दिल जो टूटा तो नशे से मोहब्बत हो गई |


* ताश के पत्ते खुशनसीब हैं यारों,
बिखरने के बाद कोई उठाने वाला तो है |

Heart Broken Shayari in Hindi


* दिल टूटने से थोड़ी सी तकलीफ तो हुई,
लेकिन तमाम उम्र का आराम हो गया |


* काश तुझे भी रोग लगे मोहब्बत का,
ये एक तरफ़ा इश्क़ हमे अच्छा नहीं लगता |


* मैं तो आईना हूँ टूटना मेरी फितरत है,
इसलिए पत्थरों से मुझे कोई गिला नहीं |


* जरा सा बात करने का तरीका सीख लो तुम भी,
उधर तुम बात करते हो इधर दिल टूट जाता है |


* पास रहता है हमेशा ये एहसास,
तेरे दूर निकल जाने का |


* फिर नहीं बसते वो दिल जो एक बार टूट जाते हैं,
कब्र कितनी ही संवारो कोई ज़िंदा नहीं होता |


* वो दुश्मन बनकर, मुझे जीतने निकले थे,
दोस्ती कर लेते, तो मैं खुद ही हार जाता |


* हमारी चर्चा छोडो दोस्तों, हम ऐसे लोग है जिन्हें,
नफरत कुछ नहीं कहती और  मोहब्बत मार डालती है |


* दिल मेरा तोड़ा ऐसे वीरान भी न रहने दिया,
खुद खुदा हो गया मुझे इन्सान भी न रहने दिया |


* ऐसा नहीं था की दिल में तेरी तस्वीर नहीं थी,
बस इतना समझ लो की हाथो में तेरे नाम की लकीर नहीं थी |


* अजीब खेल है ये मोहब्बत का,
किसी को हम न मिले,
और कोई हमे न मिला |


* सिर्फ़ दो ही गवाह थे मेरी वफ़ा के,
एक वक्त, और एक वो, एक गुज़र गया 
और एक मुकर गया |


* लोग मुझे आवारा कहते है,
 पर मै आवारा तो नहीं,
बस जब किसी की याद सताती है,
 तो घर अच्छा नहीं लगता |


* खाली शीशे भी निशान रखते हैं,
टूटे हुए दिल भी अरमान रखते हैं,
जो ख़ामोशी से गुज़र जाये,
वह दरिया भी दिल में तूफ़ान रखते हैं |


* मुझसे वास्ता नही रखना तो,
फिर मुझपे नजर क्यूं रखता है,
मैं किस हाल में जिंदा हूँ,
तू मेरी खबर क्यूं रखता है |


* ज़िंदगी से क्यूँ रूठ गए हो तुम,
इतने मायूस क्यूँ हो गए हो तुम,
जरूर तुम्हारा किसी ने दिल तोड़ा है,
जो इतने बेपरवाह हो गए हो तुम |


* सबने चाहा कि हम न मिले,
हमने चाहा कि उसे गम न मिले,
अगर ख़ुशी मिलती है उसे,
हमसे जुदा रह कर तो दुआ है, 
मेरी रब से कि उसे हम न मिले |


* दर्द बन कर दिल में छुपा कौन है,
रह रह कर इसमें चुभता कौन है,
एक तरफ दिल है और एक तरफ आइना,
देखते है इस बार पहले टूटता कौन है |

Also Check: 







Post a Comment

0 Comments

–>