Search Bar

105+ Sad Shayari in Hindi For Girlfriend

 Sad Shayari in Hindi For Girlfriend

Hello Friends, Welcome to our Shayari Website. Hope you all are fine. On this Shayari website, you can find all type of Shayari like Sad Shayari in Hindi For Girlfriend, Sad Shayari in Hindi on Life, Sad Shayari in Hindi, Heart Broken Shayari, Emotional Shayari in Hindi On Life, Mahobbat Shayari, Zakhmi Dil Shayari, Romantic Shayari, Shayari On Eyes, Shayari in Punjabi, Shayari in Urdu, Dard Bhari Shayari, Heart Touching Shayari, etc. 

Dosto Agar app Sad Shayari in Hindi For Girlfriend ki talash kr rhe hai to app ek dum shi jgah par aaye hai. apko yha par bhut bdia Sad Shayari in Hindi padhne ko milegi sbse ek dum hatke vali. Is shayari ko aap aasani se copy krke apni photo ke caption me daal skte hai or Social Media par be upload kr skte hai. To chaliye shuru krte hai Sad Shayari in Hindi For Girlfriend, Hume Comment krke jrur btaye ki yeh Sad Shayari in Hindi For Girlfriend apko kaise lgi.


sad shayari in hindi image


Sad Shayari in Hindi For Girlfriend :



* कितनी झूठी है मोहोब्बत की कस्मे,
देखो न तुम भी जिंदा हो और मैं भी जिंदा हूँ | 


* लोग कहते हैं हमें आदत है मुस्कुराने की,
मगर वह क्या जाने यह अदा है, गम छुपाने की |


* यूं तो सिखाने को जिंदगी बहुत कुछ सिखाती है,
मगर झूठी हंसी हसने का हुनर तो मोहोब्बत ही सिखाती है |


* हम तो हँसते है दूसरों को हँसाने के लिए,
बरना दिल पे दर्द तो इतने है की रोया भी नहीं जाता |


* नाराज़ तो उनसे हुआ जाता है,
जिन्हें आपकी नाराज़गी की फ़िक्र हो |


* जब ज़मीर समझोता करना छोड़ दे तो,
समझ लो अब इंसानियत ख़तम हो गई |


* उसको सबका जाना तो नज़र आया,
पर नजाने क्यों मेरा होना उसे नज़र नहीं आया |


* रुलाया न कर हर बात पर ए-जिंदगी,
जरूरी नहीं हर इंसान की किस्मत में चुप करवाने वाला हो |


* लगता है भूल चूका हूँ मुस्कुराने का हुनर मैं,
कोशिस जब भी करता हूँ आंसू निकल आते है मेरे |


* उसे कहना किस्मत पे इतना भी नाज़ नहीं करते,
मैंने बारिश में भी जलते माकन देखें है |


Sad Shayari in Hindi On Life :



* नींद से क्या शिकवा  जो आती नहीं,
कसूर तो उस  चेहरे का है जो सोने  नहीं देता |


* कभी कभी बहुत सताता है मुझे ये सवाल,
हम मिले ही क्यों थे जब मिलना ही नहीं था |


* जितना हम में सबर होगा,
उतना ही हमारी दुआओ में असर होगा |


* मुझे तुझ से कोई शिकायत नहीं क्योकि,
गलती मेरी है  जो तुझ पे इतना भरोसा किया |


* सपना वो नहीं है जो आप को नींद में देखे,
सपना वो है जो आपको नींद ही नहीं आने दे |


* मुझे खैरात में मिली खुशियाँ अच्छी नहीं लगती
में अपने घमो में रहता हूँ नवाबो की तरह |


* किस्मत और दिल की आपस में कभी नहीं बनती,
 क्योकि जो दिल में होता है वो किस्मत में कभी नहीं होता |


* चल अब तू अपना हुनर आज़मा के दिखा,
निकाल दिया तुझे दिल से अब जगह बना के दिखा |


* वो जो मेरे दिल के करीब था, 
वो किसी और का नसीब था |


* बुजदिल है वो लोग जो मोहब्बत नहीं करते,
बहुत हौसला चाहिए बरबाद होने के लिए |


Very Sad Shayari in Hindi :



* तकलीफ ये नहीं की जिंदगी ने मुझे धोखा दिया,
मेरा यकीन तो तुम पर था किस्मत पर नहीं  |


* तबाह हूँ तेरे प्यार में, तुझे दूसरों का ख्याल है,
कुछ मेरे  मसले पर भी गौर कर, मेरी तो जिंदगी का सवाल है  |


* तेरे बाद हमने ये दिल का दरवाजा खोला ही नहीं,
बरना बहुत से लोग आये थे इस घर को सजाने के लिए |


* तूने कहा था आँख भर कर देख लिया करो मुझे,
पर अब आँख भर आती है पर तू नज़र नहीं आती |


* उसकी मोहोब्बत का सिलसिला भी क्या अजीब था,
अपना भी नहीं बनाया और किसी का होने भी नहीं दिया |


* यूं न कहो के ये किस्मत की बात है,
मुझे बर्बाद करने में तुम्हारा भी हाथ है |


* फुर्सत में याद करना हो तो मत करना,
हम तन्हा जरूर है मगर फिजूल नहीं |


* जरूरत से ज्यादा चाहना किसी को,
जरूरत से ज्यादा ज़लील कर देता है |


* बचपन से लेकर आजतक बस अच्छे काम ही किये है,
 बस जवानी में गलती से इश्क़ हो गया |


* तुम ने समझा ही नहीं,और ना समझना चाहा,
हम चाहते ही क्या थे तुमसे तुम्हारे सिवा |



Sad Shayari in Hindi For Life :




* आदत बना ली मैंने खुद को तकलीफ देने की,
ताकि जब कोई अपना तकलीफ दे,
 तो ज्यादा तकलीफ ना हो |


* टूट कर चाहना और फिर टूट जाना,
बात छोटी जरूर है मगर जान निकल जाती है |


* मुझे सिर्फ इतना बता दो,
इंतज़ार करू या फिर बदल जाऊ तुम्हारी तरह |


* धोखा देने के लिए शुक्रिया,
अगर तुम न मिलते तो दुनिया समझ में नहीं आती |


* वो मुझसे दूर रह कर खुस है,
और में उसे खुस देखने के लिए दूर हूँ |


* वो मेरे पास उस वक़्त होते है,
जब उनके पास कोई नहीं होता |


* कोई अगर ठुकरा दे तो हंस के सेह लेना,
क्योकि मोहोब्बत जबरदस्ती नहीं होती |


* अक्सर बदल जाते है वो लोग,
जिन्हें हद से ज्यादा समय दिया जाता है |


* मौत तो नाम से बदनाम है दोस्त,
बरना तकलीफ तो जिंदगी भी बहुत देती है |


* जो बदल जाए वो यार कैसा,
और जो छोड़ जाए वो प्यार कैसा |


Sad Shayari in Hindi SMS :



* आज परछाई से पूछ ही लिया, क्यों चलती हो मेरे साथ,
उसने भी हांस के कहा, दूसरा कौन है तेरे साथ |


* आज परछाई से पूछ ही लिया, क्यों चलती हो मेरे साथ,
उसने भी हांस के कहा, दूसरा कौन है तेरे साथ |


* निकले हम दुनिया की भीड़ में तो हमें पता चला,
हर वह सख्स अकेला  है जिसने मोहोब्बत की है |


* सिमट गया प्यार मेरा चंद लफ़्ज़ों में,
जब उसने कहा मोहोब्बत तो है, पर तुझसे नहीं |


* कितना जानता होगा वो सख्स मेरे बारे में,
जो मुझे हँसता देख कर बोला, उदास क्यों हो |


* बहुत शोक था हमें भी दिल लगाने का,
शोक-शोक में जिंदगी बर्बाद कर बैठे |


* आदत बदल सी गयी है वक़्त काटने की,
 हिम्मत ही नहीं होती अपना दर्द बाटने की |


* कभी-कभी ऐसा भी होता है की सकूं के लिए,
 दवा की नहीं किसी की दुआ की जरूरत होती है |


* कितने अजीब है इस ज़माने के लोग,
खिलौना छोड़कर जज्बातों से खेलते है |


* उसे मिल गए उसकी बराबरी के लोग,
मेरी गरीबी मेरी मोहोब्बत की कातिल निकली |


Sad Shayari in Hindi Download :



* कभी-कभी ऐसा भी होता है की सकूं के लिए,
 दवा की नहीं किसी की दुआ की जरूरत होती है |


* मुझे जिस चिराग से प्यार था,
मेरा सब कुछ उसी ने जला दिया |


* कितने अजीब है इस ज़माने के लोग,
खिलौना छोड़कर जज्बातों से खेलते है |


* वो सोचती होगी बड़े चैन से सो रहा  हूँ मैं,
उसे क्या पता ओढ़ के चादर रो रहा हूँ  मैं |


* उसे मिल गए उसकी बराबरी के लोग,
मेरी गरीबी मेरी मोहोब्बत की कातिल निकली |


* मत पूछ मुझे,_क्या गम है,
तेरे वादे पे ज़िंदा हूँ, क्या कम है |


* डर मुझे ढूंढ लेता है हर बहाने से,
वो हो गया है बाक़िफ़ मेरे हर ठिकाने से |


* रहता तो नशा तेरी यादों का ही है,
कोई पूछे तो कह देता हूँ पी रखी है |


* न साथ किसी का न सहारा है कोई,
न हम किसी के न हमारा है कोई |


* कभी फुर्सत मिले तो सोचना जरूर,
एक लापरवाह लड़का क्यों तेरी परवाह करता था |


Sad Shayari in Hindi For Friend :



* आज सोचा की कुछ तेरे सिवा सोचूँ,
अभी तक इसी सोच में हूँ की क्या सोचूँ |


* अल्फाजों की समझ नहीं है मुझमें,
हाँ पर जज्बात लिखने का हुनर जानता हूँ |


* ख़त्म हो गए उन लोगों से रिश्ते भी,
जिनसे मिल कर लगता था जिंदगी भर साथ देंगे |


* ये माना कि तू मुझसे बात नहीं करेगी, लेकिन देखना 
एक दिन उस खुदा से भी तू मेरी फरियाद करेगी |


* जब किसी का भरोसा टूटता है,
 तो सबसे पहले जुबान खामोश हो जाती है |


*अपने साथ हूँ न तेरे पास हूँ,
मैं कई दिनों से यूं ही उदास हूँ |


* न चाहते हुए भी छोड़ना पड़ता है साथ कभी-कभी,
 कुछ मजबूरियां मोहोब्बत से भी गहरी होती है |


* उसी मोड़ से शुरू करनी है फिर से जिंदगी,
जहाँ सारा शहर अपना था और तुम अजनबी |


* बेचैनियां बाज़ारों में नहीं मिला करती मेरे दोस्त,
इन्हें बाटने वाला कोई बहुत नज़दीक का होता है |


* मोहोब्बत के बाद मोहोब्बत करना तो मुमकिन है,
लेकिन किसी को टूट कर चाहना,
 जिंदगी में एक बार ही होता है |


* मरने वाले तो बिना बताये ही मर जाते है,
हर रोज़ तो वो मरते है,
जो हद्द से ज्यादा किसी से प्यार करते है |


* बोलना तो सब लोग जानते है,
मगर कब और किया बोलना है,
 ये बोहुत कम लोग जानते है |



Sad Shayari in Hindi On Friendship :




* हमारी हर ख़ुशी का एहसास तुम्हारा हो,
तुम्हारे हर गम का दर्द हमारा हो,
मर जाए तो हमको कोई गम नहीं,
बस आखिरी वक्त तक साथ तुम्हारा हो |


* कभी मुझ को साथ लेकर,
 कभी मेरे साथ चल कर,
वो बदल गया अचानक,
मेरी जिन्दगी बदल कर |


* तुम्हारी याद में ताजमहल तो क्या,
सारा जहां छोड़ जाएंगे,
आज हम पर हंस लो,
कल तुम्हें रोता छोड़ जाएंगे |


* खुदा तुझसे एक फरियाद करता हूं,
उसे खुश रखना जिसे मैं प्यार करता हूं,
वही मेरी जिंदगी की हर खुशी है,
जिसके कदमों में सजदा दिन में सौ बार करता हूं |


* हम गम ए जिंदगी के मारे हैं,
हर बाजी जीत के हारे हैं,
मेरी झोली में जितने भी पत्थर हैं,
 सब मेरी मोहब्बत ने ही मुझे मारे हैं |


* हर बात समझने के लिए नहीं होती,
जिंदगी अक्सर कुछ पाने या खोने के लिए नहीं होती,
याद अक्सर आती है आपकी,
लेकिन हर याद जताने के लिए नहीं होती |


* हाथों से गिर गई लकीर कहीं,
भुल आये हम अपनी तकदीर कही,
अगर तुमको मिले कहीं तो उठा लेना,
मेरे हिस्से की हर खुशी अपने हाथों में सजा लेना |


* सोचा था इस बार उनको भूल जाएंगे,
देखकर भी उनको अनदेखा कर जाएंगे,
पर जब-जब सामने आया चेहरा उनका,
सोचा इस बार देख ले अगली बार भूल जाएंगे |


* सूखे पत्तों से प्यार कर लेंगे,
हम तो तुम पर एतबार कर लेंगे,
तुम यह तो कहो तुम हमारे हो सनम,
हम जिंदगी भर इंतजार कर लेंगे |


* इंकार वो करते हैं इकरार के लिए,
नफरत भी करते हैं प्यार के लिए,
उल्टी चाल चलते हैं इश्क करने वाले,
आंखें बंद करते हैं दीदार के लिए |


* कभी तो सब जाने-पहचाने लगते हैं,
कभी तो अपने भी बेगाने लगते हैं,
वह हमें छोड़ गए तो एहसास हुआ,
कभी कभी किसी को समझने में अनजाने लगते हैं |


* चंद लम्हों की जिंदगी है,
नफरत से जिया नहीं करते,
लगता है दुश्मनों से गुजारिश करनी पड़ेगी,
आप तो अब याद किया नहीं करते |


* वादों पर वो ऐतबार नहीं करते,
हम उनसे मोहब्बत सरे बाजार नहीं करते,
डरता है दिल उनकी रुसवाइयों से और,
वह सोचते हैं कि हम उन्हें प्यार नहीं करते |


* तुम दिल को बेकरार क्यों नहीं करते,
मेरी मोहब्बत पर ऐतबार क्यों नहीं करते,
जी नहीं सकते होके जुदा तुम से,
लेकिन तुम तो मोहब्बत पर इजहार भी नहीं करते |


* आंखों में अरमान लिए फिरते हैं,
हम सबकी नींद चुरा लिया करते हैं,
अब से जब जब आपकी पलक झपकगी,
समझ लेना तब तब हम आपकी याद किया करते हैं |


* रात की तन्हाई में याद तुम्हारी आती है,
साथ ही नींद मेरी उड़ जाती है,
इतना सहा है तुम्हें पाने के लिए,
अब हर सांस तुम्हारी ही गीत गाती है |


* इश्क हमें जीना सिखा देता है,
वफा के नाम पर मरना सिखा देता है,
इश्क नहीं किया तो करके देखो जालिम,
हर दर्द सहना सीखा देता है |

Post a Comment

0 Comments

–>