Search Bar

Best Shayari On Tuta Dil in Hindi

 Shayari On Tuta Dil in Hindi


Hello Guys, Welcome to our Shayari website. Here you can find all type of Shayari like Shayari On Tuta Dil, Tuta Dil Shayari, Mahobbat Shayari, Dil Tuta Hua Shayari, Mohabbat ki Shayari in Hindi, Zakhmi Dil Shayari, Shayari On Eyes, Fadu Status and Shayari, Karva Chauth Shayari, Romantic Shayari, Two line Shayari in Hindi etc.


Friends, Agar aap Shayari On Dil Tuta ki taalash kar rhe hai to ab apki taalash hmari website par khtm hoti hai. yha par apko bdia se bdia Dil Tuta Shayari Milegi jise aap bina kisi problem ke aap copy kr skte ho or aap social media par be apne photo ke caption me use kr skte ho. Ajj mai yeh sb Shayari cover krne vala hun. Hume comment krke jrur btana ki yeh Dil Tuta Shayari kaisi lgi. 



dil tuta shayari image



Dil Tuta Shayari :



dil tuta shayari image



* गलत सुना था कि, इश्क आँखों से होता है,
दिल तो वो भी ले जाते है, जो पलकें तक नही उठाते |


* जब टूट जाऊं तो इस दिल को थाम लेना,
बस एक बार अपने ज़ुबान से तुम मेरा नाम लेना |


* कुछ मोहब्बत का नशा था पहले हमको,
दिल जो टूटा तो नशे से मोहब्बत हो गई |


* तुझसे बहुत कहा था कि मुझे अपना न बना,
अब दिल मेरा तोड़ कर मेरा तमाशा न बना |


* कुछ बातों के मतलब हैं, और कुछ मतलब की बातें,
जब से फर्क समझा, जिंदगी आसान हो गई |


* दिल मेरा तोड़ा ऐसे वीरान भी न रहने दिया,
खुद खुदा हो गया मुझे इन्सान भी न रहने दिया |


* जुड़ते हुए नहीं देखा टूटे हुए दिलों को,
 गिर जाए जो आंसू उठाये नहीं जाते |


* फिर नहीं बसते वो दिल जो एक बार टूट जाते हैं,
कब्र कितनी ही संवारो कोई ज़िंदा नहीं होता |


* बड़ी शोक से उतरे थे हम समंदर ऐ इश्क़ में,
एक लहर ने ऐसा डुबाया
 के अब तक किनारा ना मिला|


* जरा सा बात करने का तरीका सीख लो तुम भी,
उधर तुम बात करते हो इधर दिल टूट जाता है |


Shayari On Tuta Dil :



dil tuta shayari image



* हम भी फूलों की तरह कितने बेबस हैं,
कभी किस्मत से टूट जाते हैं , कभी लोग तोड़ जाते हैं |


* वो शख्स फिर से मुझे तोड़ गया आज,
जिसे कभी हम पूरी दुनिया कहा करते थे |


* इस मतलबी दुनिया में किसी से दिल न लगाना,
बिन बुलाये आने वाले अक़्सर बिन बताये चले जाते हैं |


* मुझमे तू कुछ इस क़दर समाया है,
आहट भी आये तो लगे तेरा ही साया है |


* नफ़रत मत करना हमसे, हमें बुरा लगेगा,
बस प्यार से कह देना, तेरी अब ज़रूरत नहीं |


* किस्मत से हार गए वरना,
मोहब्बत दोनों की सच्ची थी |


* दिल से खेलना तो हमे भी आता है,
  लेकिन जिस खैल मे खिलौना टुट जाए,
  वो खेल हमे पसंद नही |


* चाहिए ये ज़मीन हमे आसमान से ज्यादा,
चाहिए न कुछ तेरी पनाह से ज्यादा |


* बहुत मुश्क़िल से होता है तेरी यादों का कारोबार,
 मुनाफ़ा कम है मगर गुज़ारा हो जाता है |


* दिल के लिये हयात का पैगाम बन गईं,
 बैचैनियाँ सिमट के तेरा नाम बन गईं |


Dil Tuta Hua Shayari :



dil tuta shayari image



* जो अपना है वो कहीं जायेगा नहीं और,
  जो चला गया वो अपना था ही नहीं |


* याद तुझे एक अफसाना तो होगा,
तेरी कहानी में मेरा फ़साना तो होगा |


* तुझसे इतना प्यार क्यों किया, 
कभी कभी ये सोच के खुद से नफ़रत हो जाती है |


* वो शायर होते हैं जो शायरी करते हैं,
हम तो बदनाम  लोग हैं बस दर्द लिखते हैं |


* इतने बुरे भी नहीं थे हम,
जितना बुरा आपने किया हमारे साथ |


* तेरा ज़िक्र जिसमे हुआ ना हो,
मेरे पास ऐसा लम्हा ना हो |


* नहीं मिलेगा कोई हम जैसा तुमको,
इजाज़त है तुम्हे जाओ ज़माना आज़मा लो |


* होंठों की हँसी को न समझ हकीक़त ए जिंदगी,
दिल में उतर के देख कितने टूटे हुए हैं हम |


* उसकी मोहब्बत पर मेरा हक़ तो नहीं लेकिन,
दिल करता है के उम्र भर उसका इंतेज़ार करूँ |


* तुझे मांगने से बेहतर कोई दुआ नहीं,
कोई दुआ मेरी तेरे बिना नहीं |


Dil Tut Gaya Shayari :



dil tuta shayari image



* मेरा दर्द तो सिर्फ मैं जानता हूँ,
तुमने तो सिर्फ मेरी मुस्कान देखी है |


* क्यों उलझे हो इन सवालों में,
बेवफा तुम नहीं तो हम ही सही |


* इश्क़ की राह में साथ चले थे दोनों,
हम तो बर्बाद हुए आप कहां तक पहुंचे |


* तुझ में बस एक हिस्सा माँगा था,
तेरी कहानी का महज़ छोटा किस्सा माँगा था |


* मोहब्बत में यूं ज़बर्दस्ती अच्छी नहीं होती,
जब तुम्हारा दिल चाहे तब मेरे हो जाना |


* आसरा एक तुम्हारा ही हुआ करता है,
तेरे बाद ये दिल बे सहारा हुआ करता है |


* लोग कहते हैं नफ़रतों में दर्द होता है,
कुछ मोहब्बतें भी बड़ी तकलीफ देती हैं |


* तेरी दुनिया से दूर चले जाएंगे,
इस इश्क़ में होकर मजबूर चले जाएंगे |


* बड़ी शिद्दत से तोड़ा है मेरे दिल का हर कोना,
मुझे तो सच कहूँ उस के हुनर पे नाज़ होता है |


* दर्द तेरा है तो हंस के सह लेंगे,
अपने प्यार की खातिर आज चुप रह लेंगे।


Dil Tuta Shayari Hindi :



dil tuta shayari image



* बहुत दर्द देते हैं वो ज़ख़्म,
जो बिना किसी वजह के मिले हो |


* एक बार दिल से मेरे पूछो के कितना प्यार बाकी है,
बयां किया है सारी उम्र अब भी इज़हार बाकी है |


* दिल टूटा है सम्भलने में कुछ वक्त तो लगेगा,
हर चीज़ इश्क़ तो नहीं कि एक पल में हो जाये |


* कसूर तेरा नहीं के तूने साथ ना दिया,
कसूर हमारा है जो हमने भरोसा किया |


* जिस तरह से मैंने चाहा तुझे,
कोई और चाहे तो भूल जाना मुझे |


* दिल लगाया था हमने कभी ये सोच कर,
शायद इश्क़ की दुनिया ख़ूबसूरत होती है |


* मुझको तो होश नहीं तुमको खबर हो शायद,
लोग कहते हैं कि तुमने मुझे बर्बाद कर दिया |


* यादों में तेरी जब बेबस होते हैं,
रातों को अक्सर हम खूब रोते हैं |


* नाराज क्यों होते हो चले जायेंगे बहुत दूर,
जरा टूटे हुए दिल के टुकड़े तो उठा लेने दो |


* गुनाह हमसे हुई के तुझे चाहने लगे,
हर दुआ में खुदा से तुझे जो मांगने लगे |


Tute Dil ki Shayari Download:



dil tuta shayari image



* आज फिर मौसम नम हुआ मेरी आँखों की तरह,
शायद बादलों का भी दिल किसी ने तोड़ा है |


* हर शाम मचल कर चाहा था,
तुझे खुद से बढ़कर चाहा था |


* मुझे आदत नहीं,
 यूँ हर किसी पे मर मिटने की,
पर तुझे देख कर दिल ने,
 सोचने तक की मोहलत ना दी|


* आशिकी में तुम्हारे खुद को खो देते हैं,
हद से गुज़रे दर्द, तो हम फिर रो देते हैं |


* ऐसा नहीं है कि अब तेरी जुस्तजू नहीं रही,
बस टूट कर बिखरने की आरज़ू नहीं रही |


* वाक़िफ़ तो थे इंसान की अदाओं से,
मगर ये समझ बैठे के तुम अलग हो |


* तेरा नाम था आज किसी अजनबी की जुबान पे,
बात तो जरा सी थी, पर दिल ने बुरा मान लिया |


* अगर जाना था एक दिन तो कह दिया होता,
हम दिल लगाने की कोशिश ही ना करते |


* अंदर कोई झाँके तो टुकड़ों में मिलूंगा,
ये हँसता हुआ चेहरा तो ज़माने के लिए है |


* आँचल में तेरे कई रात है गुज़ारे,
ये जुदाई का खेल अब हमे नहीं आता |


* मैने सो बार कहा दिल से कि भूल जाओ उसे,
दिल ने सो बार कहा कि तु दिल से नही कहता |


Dil Tuta Sad Shayari :



* आँसूं में हमारे कई ख्वाब आवारा है,
शिकवा कर नहीं सकता, मेरा दिल बेचारा है |


* उस मोड़ से शुरू करनी है फिर से जिंदगी,
जहा सारा शहर अपना था और तुम अजनबी |


* अभी तक मौजूद हैं इस दिल,
 पर तेरे कदमों के निशान, 
हमने तेरे बाद किसी को,
 इस राह से गुजरने नहीं दिया |


* बुला रहा है कौन मुझको उस तरफ,
मेरे लिए भी क्या कोई उदास बेक़रार है |


* दिल पर हम बेवज़ह इल्ज़ाम लगाते हैं,
 धोखा तो अक्सर धड़कन दिया करती है |


* मेरी गलती बस यही थी के मैंने,
हर किसी को खुद से ज़्यादा जरुरी समझा |


* ज़रूरी तो नहीं जो ख़ुशी दे उसी से प्यार हो,
   क्योकि _ सच्ची मोहब्बत अक्सर,
   दिल तोड़ने वालो से ही होती है |


* पत्थर तो बहुत मारे थे लोगो ने मुझे,
 लेकिन जो दिल पर आ के लगा,
  वो किसी अपने ने मारा था |


* काश कोई हम पर भी इतना प्यार जताती,
पीछे से आकर वो हमारी आँखों को छुपाती,
हम पूछते की कौन हो तुम,
और वो हँसकर खुदको हमारी जान बताती |


* कुछ अजीब फासलो का जनम हो रहा है,
नसीब मेरा जागकर भी सो रहा है,
कैसे कह दू तुटा दिल धड़कता नहीं,
जब की आज दिल का हर टुकड़ा रो रहा है |


* जब दिल ने तड़पना छोड़ दिया,
 जलवों ने मचलना छोड़ दिया,
 पोशाक बहारों ने बदली, 
 फूलों ने महकना छोड़ दिया |


* लगे हैं इलज़ाम दिल पे जो मुझको रुलाते हैं,
किसी की बेरुखी और किसी और को सताते हैं,
दिल तोड़ के मेरा वो बड़ी आसानी से कह गए अलविदा,
लेकिन हालात मुझे बेवफा ठहराते है |


* दुनिया से अपना हर दर्द छुपा लेना,
ख़ुशी न मिले तो गम गले लगा लेना,
कोई अगर कहे मोहब्बत आसान होती है,
तो उसे मेरा टूटा हुआ दिल दिखा देना |


* जख़्म इतना गहरा हैं इज़हार क्या करें,
हम ख़ुद निशां बन गये ओरो का क्या करें,
मर गए हम मगर खुली रही आँखे,
क्योंकि हमारी आँखों को उनका इंतेज़ार हैं |


* टूटे हुए प्याले में जाम नहीं आता,
इश्क में मरीज को आराम नहीं आता,
ये बेवफा दिल तोड़ने से पहले ये सोच तो लिया होता,
के टुटा हुआ दिल किसी के काम नहीं आता |


* कितना अजीब अपनी ज़िंदगी का सफर निकला,
सारे जहाँ का दर्द अपना मुक़द्दर निकला,
जिसके नाम अपनी ज़िंदगी का हर लम्हा कर दिया,
अफसोस वही हमारी चाहत से बेखबर निकला |


* वो बिछड़ के हमसे ये दूरियां कर गई,
न जाने क्यों ये मोहब्बत अधूरी कर गई,
अब हमे तन्हाइयां चुभती है तो क्या हुआ,
कम से कम उसकी सारी तमन्नाएं तो पूरी हो गई |


* उसको क्या सज़ा दूं,
जिसने मोहब्बत में हमारा दिल तोड़ दिया,
गुनाह तो हमने किया,
जो उसकी बातो को मोहब्बत का रंग दे दिया |


* अब तो वफ़ा करने से मुकर जाता है दिल,
अब तो इश्क के नाम से डर जाता है दिल,
अब किसी दिलासे की जरूरत नही है,
क्योंकि अब हर दिलासे से भर गया है दिल |


* दिल मे आरज़ू के दिये जलते रहेगे,
आँखों से मोती निकलते रहेगे,
तुम शमा बन कर दिल में रोशनी करो,
हम मोम की तरह पिघलते रहेंगे |


* खाली शीशे भी निशान रखते हैं,
टूटे हुए दिल भी अरमान रखते हैं,
जो ख़ामोशी से गुज़र जाये,
वह दरिया भी दिल में तूफ़ान रखते हैं |


* ज़िंदगी से क्यूँ रूठ गए हो तुम,
इतने मायूस क्यूँ हो गए हो तुम,
जरूर तुम्हारा किसी ने दिल तोड़ा है,
जो इतने बेपरवाह हो गए हो तुम |


Post a Comment

0 Comments

–>