Search Bar

Latest Emotional Shayari in Hindi

 Latest Emotional Shayari in Hindi


Hello Friends, Welcome to our Shayari Website. Hope you all are fine. On this Shayari website, you can find all type of Shayari like Emotional Shayari in Hindi, Heart Broken Shayari, Emotional Shayari in Hindi On Life, Best Emotional Shayari in Hindi, Mahobbat Shayari, Zakhmi Dil Shayari, etc. 


Dosto Agar app Emotional Shayari ki talash kr rhe hai to app ek dum shi jgah par aaye hai. apko yha par bhut bdia Emotional Shayari in Hindi padhne ko milegi sbse ek dum hatke vali. Is shayari ko aap aasani se copy krke apni photo ke caption me daal skte hai or Social Media par be upload kr skte hai. To chaliye shuru krte hai Emotional Shayari in Hindi, Hume Comment krke jrur btaye ki yeh Emotional Shayari in Hindi Apko kaise lgi.



emotional shayari in hindi images


Emotional Shayari In Hindi :


* बस जरा सा इंतजार कर लेते तुम,
बुरा मेरा वक्त था, मैं नहीं  |


* मेरी किस्मत में नही लिखा था तुम्हारा साथ,
फिर भी ख़ूबसूरत था मेरे हाथों में तुम्हारा हाथ |


* मोहब्बत अब समझदार हो गयी है,
हैसियत देख कर आगे बढ़ती है |


* तबाह होकर भी तबाही दिखती नही,
ये इश्क़ है इसकी दवा कहीं बिकती नहीं |


* जिन्दगी में कुछ ऐसे लोग भी मिलते हैं,
जिन्हें हम पा नही सकते सिर्फ़ चाह सकते है |


* उन लम्हों की यादें ज़रा संभाल के रखना,
 जो हमने साथ बिताये थे __क्यूंकि,
 हम याद तो आयेंगे मगर लौट कर नहीं |


* मुझ से मेरी चाहत का सुबूत मांगते हैं वो, 
जिनका नाम ले ले कर मेरी सांसें चलती हैं |


* यादाश चाहे कितनी भी बुरी हो बस वही
याद रह जाता हैं जिसे हम भूलना चाहते हैं |


* कोई मजबूरी होगी जो वो याद नहीं करते,
संभल जा ऐ दिल, तुझे रोने का बहाना चाहिए |


* हार जाउँगा मुकदमा उस,
 अदालत में ये मुझे यकीन था,
जहाँ वक्त बन बैठा जज, 
और नसीब मेरा वकील था |

Emotional Shayari In Hindi On Life :


* तुम लाख दुआ कर लो,
 मुझसे दूर जाने की,
मेरी दुआ भी उसी खुदा से है,
 तुझे मेरे करीब लाने की |


* डाली से तोड़े गए फूल ने हँस कर ये कहा,
अच्छा होना भी बुरी बात है इस दुनिया में |


* कुछ रूठे हुए लम्हें कुछ टूटे हुए रिश्ते,
हर कदम पर काँच बन कर जख्म देते हैं |


* तमाम नींदे गिरवी हैं उसके पास,
ज़रा सी मुहब्बत ली थी जिनसे |


* वो उम्र भर कहते रहे तुम्हारे सीने में दिल ही नहीं,
दिल का दौरा क्या पड़ा, ये दाग भी धुल गया |


* इस से बढ कर अपने सब्र का इम्तीहान क्या देता मै,
  मेरा प्यार मेरे ही कांधे पर सर रख कर,
     रो रहा था किसी और के लिये |


* मौत से कहना हम से नाराजगी खतम कर ले,
 वो लोग ही बदल गये है जिसके लिये हम जिते है | 


* पत्थर तो बहुत मारे थे लोगों ने मुझे लेकिन,
जो दिल पर आ के लगा वो किसी अपने ने मारा था |


* अभी ज़रा वक़्त है, उसको मुझे आज़माने दो,
वो रो रोकर पुकारेगी मुझे, बस मेरा वक़्त तो आने दो |


* उड़ जायेंगे तस्वीरों से रंगो की तरह हम,
वक़्त की टहनी पर हैं परिंदो की तरह हम |


Heart Touching Love Shayari :



* इतना आसान नहीं है शहर मोह्हबत का,
यहां खुद भी भटकते हैं रास्ता बताने वाले |


* तकलीफ ये नही की किस्मत ने मुझे धोखा दिया,
मेरा यकीन तुम पर था किस्मत पर नही |


* पानी समुन्दर में हो या आँखों में,
गहराई और राज दोनों में होते हैं |


* हजारों फेरे लगाए थे मैंने, उसकी गली के साहब,
कोई किस्मत वाला, सात फेरों में ले गया उसे |


* सुना हूँ की तुम रातों को देर तक जागते हो,
यादो के मारे हो या मोहब्बत में हारे हो |


* घुटन सी होने लगी है, इश्क़ जताते हुए ,
मैं खुद से रूठ गया हूँ, तुम्हे मनाते हुए |


* ये मत कहना कि तेरी याद से रिश्ता नहीं रखा ,
मैं खुद तन्हा रहा मगर दिल को तन्हा नहीं रखा |


* मोहब्बत तो दिल से की थी,
 दिमाग उसने लगा लिया,
दिल तोड दिया मेरा उसने 
और इल्जाम मुझपर लगा दिया |


* ज़िंदगी में लोग दर्द के सिवा दे भी क्या सकते है,
 मरने के बाद दो गज़ कफ़न देते है वो भी रो रो कर |


* तेरे बिना जीना मुश्किल है ,
ये तुझे बताना और भी मुश्किल है |


Best Emotional Shayari In Hindi :


* कुछ रिश्ते जिंदगी बदल देते है,
मिले तब भी ना मिले तब भी |


* प्यार करना हर किसी के बस की बात नहीं,
जिगर चाहिए अपनी ही खुशियां बर्बाद करने के लिये |


* बहुत ख्याल रखते हैं, वो अपने दिल का,
इधर नहीं लगता तो उधर लगा लेते हैं |


* वो सुना रहे थे अपनी वफाओं के किस्से,
हम पर नज़र पड़ी तो खामोश हो गये |


* वो लौट आयी है मनाने को, 
शायद आजमा चुकी है जमाने को | 


* मोहब्बत हाथ की चूड़ियों के जैसी होती हैं,
संवरती हैं__ खनकती हैं__ टूट जाती है__|


* सूखे पत्ते ने डाली से कहा,
 की चुपके से अलग करना,
 वरना लोगो का रिश्तों से,
 भरोसा उठ जायेगा |


* टूट कर चाहना और फिर टूट जाना,
बात छोटी है मगर जान निकल जाती है |


* मतलब कि खातिर तू प्यार करे,
  मगर ऐसा होता प्यार नहीं,
कदर तो कि थी मैने हमेशा,  
मगर इसका तुझे एहसास नहीं | 


* बात बात पर मुस्कुराती हो बार बार,
जान लेने के और भी तरीके हैं हजार |


Emotional Heart Touching Shayari In Hindi :



* बिखरा हुआ हूँ बरसो से इसी इंतजार में,
कोई तो होगा जो समेटने आएगा मुझे |


* हवा चुरा ले गयी मेरी शायरी की किताब,
देखो आसमां पढ़ के रो रहा है बेहिसाब आज |


* ना चाँद अपना था और ना तू अपना था, 
काश दिल भी मान लेता की सब सपना था | 


* इश्क के चांद को अपनी पनाह में रहने दो,
.लबों को ना खोलो आंखों को कुछ कहने दो |


* इस दुनिया मेँ अजनबी रहना ही ठीक है,
लोग बहुत तकलीफ देते है अक्सर अपना बना कर |


* महफूज रखता हूँ दिल में तेरे इश्क का फसाना,
आँखों से पढ लिया करो, क्या जरूरी है बताना |


* रखा करो नज़दीकियां, जिंदगी का भरोसा नहीं,
फिर कहोगे चुपचाप चले गए और बताया भी नहीं |


* चुभते हुए ख्वाबों से कह दो अब आया ना करे,
हम तन्हा तसल्ली से रहते है बेकार उलझाया ना करे |


* तुम याद करो या ना करो,
इस दिल को तुम्हारी याद जरुर आती हैं |


* दो मुलाक़ात क्या हुई हमारी तुम्हारी,
निगरानी मे सारा शहर लग गया |


Very Emotional Shayari In Hindi :



* हद से ज्‍यादा बढ़ चुका है,
 तेरा नजरअंदाज करना,
ऐसा सलूक भी ना करो की,
 हम भूलने पर मजबूर हो जाये |


* कोई लफ्ज़ नही फिर भी कलम उठाई है,
बस तुमको यही जताना था कि याद तुम्हारी आयी है |


* उसकी बाहों में सोने का अभी तक शौक है मुझको,
मोहब्बत में उजड़ कर भी मेरी आदत नहीं बदली |


* यूँ पलके बिछा कर तेरा इंतज़ार करते है,
यह वो गुनाह है जो हम बार बार करते है |


* रात आ गयी पर अँधेरा बाकी,
रात होने तक सवेरा बाकी |


* ना उसने मुड़ कर देखा, 
ना हमने पलट कर आवाज़ दी,
एक अजीब सा वक़्त था,
 जिसने हम दोनोँ को पत्थर बना दिया |


* इंसान की ख़ामोशी ही काफ़ी है,
ये बताने के लिये की वो अंदर से टूट चूका है |


* किसी की याद मे इतना उदास ना हुआ कर ऐ दोस्त,
लोग नसीब से मिलते है उदासीयो से नही |


* हर रिश्‍ते की एक उम्र होती है,
पानी का बोझ बादल कब तक सहे |


* जब तुम किसी खास के लिए,
 उदास और रो रहे होते हो,
उस समय वो किसी,
 और के साथ हँस रहे होते है |


* वो ये कह कर चल दिए, रोता तो हर कोई है,
तो क्या हम सबके हो गए |


* सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा,
जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है |


Emotional Shayari In Hindi For Girlfriend :



* लुटा कर मोहब्बत अपनी सरेआम बैठे हैं,
सुकून तो मिला होगा ना तुम्हें,
लो आज़ हम बर्बाद बैठे हैं  |


* मैं अपनी सुबह शाम यूँ ही गुजार लेता हूँ ,
जो भी ज़ख्म मिलते हैं कागज़ पे उतार लेता हूँ |


* निकाल दिया उसने हमें अपनी जिंदगी से,
 भीगे कागज की तरह, ना लिखने के काबिल छोड़ा,
______________, ना जलने के |


* हम शराब नही पीते लेकिन शराबी दोस्त रखते है,
   क्यूंकि शराबी दोस्त अच्छे होते है,
  ग्लास जरूर तोड़ते है लेकिन दिल नही |


* बस यही सोचकर कोई सफ़ाई नही दी हमने,
कि इल्जाम भले ही झूठे हो पर लगाये तो तुमने हैं |


* इतने बुरे तो न थे जितने इलज़ाम लगाये लोगो ने,
कुछ मुक्क़दर बुरे थे कुछ आग लगाई लोगों ने |


* अब मोहब्बत नही रही इस जमाने में,
क्योंकि लोग अब मोहब्बत नही,
 मज़ाक किया करते है इस जमाने में |


* ख्वाब तो मीठे देखे थे पर,
आंखों का पानी खारा कैसे हो गया |


* थोड़ा वक्त मिले तो, बात कर लिया करो,
धडकनों का क्या पता, कब रुक जाये |


* खुद के लिए एक सजा चुन ली मैंने,
तेरी खुशियों के खातिर,
तुझसे दूरियां चुन ली मैंने |


* मांगा नहीं था ज्यादा कुछ,
 जो मेरा सब कुछ छीन लिया,
बस दुआ में एक शख्स को ही,
 तो हमेशा मांगा करता था |


* जिन्दगी से अपना हर दर्द छुपा लेना,
ख़ुशी ना सही गम गले लगा लेना,
कोई कहे मोहब्बत आसान हैं,
तो उसे मेरा टूटा दिल दिखा देना |


* अब तो हम दर्द से खेलना सीख गये है,
अब तो हम वेबफाई के साथ जीना सीख गये है,
क्या बताये यारो की कितना दिल टूटा है हमारा,
अब तो हम मौत से पहले कफ़न,
 ओढ़ कर सोना सीख गये है |


* ना जीने की ख़ुशी ना मरने का गम,
हमे सिर्फ़ हैं उनसे ना मिलने का गम,
जीते हैं इसलिए कि हमारे कहलायेंगे वो,
मरते नही इसलिए कि अकेले रह जायेंगे वो |


* बहुत उदास है कोई तेरे जाने से,
हो सके तो लौट आ किसी बहाने से,
तू लाख खफा सही मगर एक बार तो देख,
कोई टूट सा गया है तेरे दूर जाने से |


* उसके इंतजार के मारे है हम,
बस उसकी यादों के सहारे है हम,
दुनियाँ जीत के कहना क्या है अब,
जिसे दुनियाँ से जीतना था आज उसी से हारे है हम |


* याद आए कभी तो आँखें बंद ना करना,
हम चले जाए तो गम ना करना,
यह जरूरी नही हर रिश्ते का कोई नाम हो,
पर दोस्ती का एहसास दिल से कम ना करना |


* अच्छा होता जो उस से प्यार न हुआ होता,
चैन से रहते हम जो दीदार न हुआ होता,
हम पहुँच चुके होते अपनी मंज़िल पर,
अगर उस बेवफा पर ऐतबार न हुआ होता |


Post a Comment

0 Comments

–>