Search Bar

Khatarnak Attitude Shayari in Hindi

 Khatarnak Attitude Shayari in Hindi


Hello Friends, Welcome to our website. Hope you all are fine. Here you can find all types of Shayari and Status like खतरनाक ऐटिटूड शायरी (Khatarnak Attitude Shayari)खतरनाक ऐटिटूड शायरी हिंदी (Khatarnak Attitude Shayari Hindi)Raksha Bandhan Status, Best Rakhi Lines, Shayari For Friendship DayBest Friend Shayari in Hindi, I Miss you Status in Hindi, Karva Chauth Status, Heart Broken Shayari, Zakhmi Dil Shayari, Shayari On Eyes, Best Shayari in Hindi on Friendship, Dard Bhari Shayari, Khatarnak Attitude Shayari, Shayari in Urdu, etc.


आज मैं आपको खतरनाक ऐटिटूड शायरी (Khatarnak Attitude Shayari)  सुनाने लगा हूँ | जब ब्रेकउप होता है तो Girlfriend और Boyfriend आपस में लड़ते है और तब वो एक दूसरे को ऐटिटूड दिखाते है और अगर आपका ब्रेकअप हो गया है तो आप यह ऐटिटूड शायरी उसको स्टेटस पर दिखा सकते है उसकी औकात दिखने के लिए  | आज उसी बात पर यह खतरनाक ऐटिटूड शायरी (Khatarnak Attitude Shayari) लिखी हुई है इसे जरूर पढ़े और हमे कमेंट में जरूर बताये की कैसी लगी | 



khatarnak attitude shayari


Khatarnak Attitude Shayari :


* तू मेरे साथ नही चल कोई बात नही, लेकिन
यह बंदा तेरे लिये आँसू बहाए ऐसी तेरी औकात नही।

-----

* मेरा यही अंदाज इस ज़माने को खलता है,
इतना पीने के बाद भी सीधा कैसे चलता है।

-----

* खुश रहो या खफा रहो,
हमेशा दूर और दफा रहो |


khatarnak attitude shayari image

* आज तक ऐसी कोई रानी नहीं बनी,
जो इस बदमाश को अपना गुलाम बना सके |

-----

* हमारा अपना भी एक रतवा है जनाब,
आप कोई भी हो.. हमें घंटा फर्क नहीं पड़ता |

-----

* हम बाजीराव नहीं जो मस्तानी के लिए दोस्ती छोड़ दे,
अरे पगली हम तो दोस्ती के लिए हज़ारो मस्तानी छोड़ देंगे |


khatarnak attitude shayari image


* माना की तू किसी रानी से कम नही, 
लेकिन वो रानी ही क्या जिसके राजा हम नही |

-----

* हमारी शराफत का फायदा उठाना बंद कर दो,
जिस दिन हम बदमाश हो गए क़यामत आ जायेगी |

-----

* हक़ से दो तो तुम्हारी नफरत भी कबूल हमें,
खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें |

-----

* तू मेरी नक़ल तो कर लेगा,
 लेकिन बराबरी कैसे करेगा |


khatarnak attitude shayari image

Gajab Attitude Shayari in Hindi : 


* बुरे है हम तभी  तो जी रहे है, 
अच्छे होते दुनिया जीने नहीं देती |

-----

* रहते आस पास ही हैं पर पास नही होते, 
कुछ लोग मुझसे जलते हैं, बस वो खास नही होते |

-----

* हम दुनिया से अलग नहीं,
हमारी दुनिया ही अलग है  |



khatarnak attitude shayari image


* सूरज ढला तो कद से ऊँचे हो गए साये,
कभी पैरों से रौंदी थी यहीं परछाइयां हमने |

-----

* इज्जत दोगे तो इज्जत पाओगे,
अकड़ दिखाओगे तो हमारा कुछ नहीं उखाड़ पाओगे  |

-----

* कोशिश करते करते कामयाब हो जाऊंगा 
एक दिन नालायक से नायाब हो जाऊंगा |


khatarnak attitude shayari image


* खौफ तो आवारा कुत्ते भी मचाते है,
पर दहशत हमेशा शेर की ही रहती  है |

-----

* काबिल नजरो के लिये हम जान दे दे पर,
कोई गुरुर से देखे ये हमे मंजूर नही |

-----

* जो मेरे मुक्कदर में है वो खुद चल कर आएगा,
जो नहीं है उसे अपना खौफ लाएगा  |


khatarnak attitude shayari image

* चुप थे तो जिंदगी चल रही थी लाजवाब,
 खामोशियां बोलने लगी तो बवाल हो गया |


Khatarnak Attitude Shayari Hindi :


* जिसने रिस्क से इश्क कर लिया ना कसम से,
इतिहास नहीं भूगोल बदल देगा |

-----

* तुम लौट कर आने की तकलीफ मत करना,
हम एक मोहब्बत दो बार नहीं करते  |

-----

* मेरी सादगी ही गुमनाम में रखती है मुझे,
जरा सा बिगड़ जाऊं तो मशहूर हो जाऊं |


khatarnak attitude shayari image

* मिज़ाज में थोड़ी सख्ती लाज़िमी है हुज़ूर,
लोग पी जाते समंदर अगर खारा न होता |

-----

* माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर, 
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है |

-----

* मत  लो मेरे सब्र के बाँध का इम्तेहान,
जब जब ये टुटा है , तूफ़ान ही आया है |


khatarnak attitude shayari image


* जब इश्क करता हूँ मैं तो टूट कर करता हूँ,
ये काम मुझे जरूरत के हिसाब से नहीं आता।

-----

* अगर जिंदगी में कुछ पाना है तो,
तरीका बदलो इरादा नहीं |

-----

* बदला तो वो लेते है जिनका दिल छोटा होता है,
 हम तो माफ़ करके दिल से निकाल देते है |


khatarnak attitude shayari image

* कोई जान भी ले ले हराकर मुझको तो मंज़ूर है,
धोखा देने वालों को मैं दूसरा मौका नहीं देता |


Attitude Shayari Hindi 2021 :


* सुन पगली तेरे से  तो मेरे दुसमन अच्छे है ,
जो हर बात पे कहते है, तुझे छोड़ेगे नहीं  |

-----

* Attitude होने से कुछ नही होता, 
Smile ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले।

-----

* एक इसी उसूल पर गुजारी है जिंदगी मैंने,
जिसको अपना माना उसे कभी परखा नहीं।


khatarnak attitude shayari image



* वो साथ होते तो सुधर भी जाते,
छोड़कर उसने हमे आवारा बना दिया  |

-----

* Attitude दिखाना मेरी एक बीमारी है,
 इसे ठीक करने के लिए ज़रूरत तुम्हारी है |

-----

* अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उँगलियाँ,
जिनकी हमे छुने की औकात नहीं होती |



khatarnak attitude shayari image

* मेरे साथ जब मैं खुद खड़ा होता हूँ,
तब मैं क़यामत के हर तूफ़ान से बड़ा होता हूँ |

-----

* इतना भी कीमती ना बना अपने आप को ,
 हम गरीब लोग हैं महँगी चीज़ छोड़ दिया करते हैं |

-----

* जहाँ कदर न हो अपनी वहाँ जाना फ़िज़ूल है, 
चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल।


khatarnak attitude shayari image

* शेर अपना शिकार करते हैं और,
 हम अपने Attitude से वार करते हैं |


Attitude Shayari 2 Line :


* मत करो मेरी पीठ के पीछे बात जाकर कोने में,
वरना पूरी जिंदिगी गुज़र जाएगी रोने में |

-----

* रास्ते मुश्किल है पर,
 हम मंज़िल ज़रूर पायेंगे,
ये जो किस्मत अकड़ कर बैठी है,
 इसे भी ज़रूर हरायेंगे |

-----

* हम जा रहे हैं वहां जहाँ दिल की हो क़दर,
बैठे रहो तुम अपनी अदायें लिये हुए |

-----

* वही हमरे काबिल न था दोस्तों, वरना,
मोहब्बत की क्या औकात जो हमे ठुकरा दे |

-----

* हमें बरबाद करना है तो हमसे प्यार करो,
नफरत करोगे तो खुद बरबाद हो जाओगे |

-----

* तुमने पूछा था न कैसा हूँ मैं,
 कभी भूल न पाओगे ऐसा हूं मैं |

-----

* संभल कर किया करो लोगो से बुराई मेरी,
तुम्हारे तमाम अपने मेरे ही मुरीद हैं |

-----

* इतना ऐटिटूड मत दिखा जानेमन,
क्योंकि तेरी जवानी से ज़ादा, हमारे तेवर गरम है |

-----

* मुश्किलों से कह दो उलझा न करे हमसे,
हर हालात में जीने का हुनर आता है हमें |

-----

* सही वक्त पर करवा देंगे हदों का अहसास,
कुछ तालाब खुद को समंदर समझ बैठे हैं |


Khatarnak Attitude Shayari in Hindi :


* आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले,
जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं |

-----

* भाड़ में जाए लोग और लोगो की बातें,
हम तो वैसे ही जिएंगे जैसे हम जीना चाहते है |

-----

* इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ऐ बेखबर,
शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।

-----

* परख ना सकोगे ऐसी शख्सियत है मेरी,
मैं उन्हीं के लिए हूं जो जाने कदर मेरी |

-----

* ज़मीं पर आओ फिर देखो हमारी अहमियत क्या है,
बुलंदी से कभी ज़र्रों का अंदाज़ा नहीं होता |

-----

* हम ना बदलेंगे, वक्त की रफ्तार के साथ,
जब भी मिलेंगे,  अंदाज़ पुराना होगा |

-----

* जरा सा हट के चलता हूँ ज़माने की रिवायत से,
कि जिन पे बोझ डाला हो वो कंधे याद रखता हूँ।

-----

* खुद से जीतने की जिद है, मुझे खुद को ही हराना है,
मैं भीड़ नहीं हूं दुनिया की मेरे अंदर एक जमाना है |

-----

* किसकी मजाल थी जो हमको खरीद सकता था,
हम तो खुद ही बिक गए हैं खरीदार देख कर।

-----

* हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सजा देते हैं,
हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं |


Attitude Shayari For Boys :



* हाथ में खंजर ही नहीं आँखों में पानी भी चाहिए,
हमें दुश्मन भी थोड़ा खानदानी चाहिए |

-----

* मत पूछना मेरी शख्सियत के बारे में,
हम जैसे दिखते हैं वैसे ही लिखते हैं |

-----

* बस दीवानगी की खातिर तेरी गली मे आते हैं,
वरना आवारगी के लिए तो सारा शहर पड़ा है।

-----

* दोस्तों थोड़ी इज्ज़त किया करो हमारी, 
वरना Girlfriend पटा लेंगे तुम्हारी।

-----

* मैं न अन्दर से समंदर हूँ, न बाहर आसमान,
बस मुझे उतना समझ जितना नजर आता हूँ मैं।

-----

* दुनिया दारी की चादर ओड़ के बैठे हैं, 
पर जिस दिन दिमाग सटका ना,
 तो इतिहास भी बदल देंगे |

-----

* खुले आम दुश्मनी कर लो,
पर दिखावे की दोस्ती ना करो |

-----

* दिल से करते है मोहब्बत हो या नफरत,
तभी तो यारो के यार है और दुश्मनो के दुश्मन |

-----

* जुबां पर मोहर लगाना कोई बड़ी बात नहीं,
बदल सको तो बदल दो मेरे खयालों को।

-----

* ज़िन्दगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए,
औरो के कहने पर तो शेर भी सरकस में नाचते हैं।


Attitude Shayari in Hindi Writing :


* ये बदमाशी की बातें,
 सोच समझ कर किया कर बेटे,
क्योंकि जिन किताबों से तूने सीखा है,
 वो किताब मैंने ही लिखी है |

-----

* अंदाज़ कुछ अलग है मेरा ,
सब को Attitude का शौक है,
 Or मुझे Attitude तोड़ने Ka |

-----

* ना लड़कियों में Interest था, 
ना पढाई का जज्बा था,
बस 3-4 यार मिल जाते 
और Last बेंच पर कब्जा था।

-----

* महबूब का घर हो या फरिश्तों की हो ज़मी,
जो छोड़ दिया फिर उसे मुड़ कर नहीं देखा।

-----

* नफरत  भी  हम  हैसियत  देख  कर  करते  हैं,
प्यार  तो  बहुत  दूर  की  बात  है |

-----

* खैरात में मिली हुई खुशी हमें पसंद नहीं,
क्योंकि हम गम में भी नवाब की तरह जीते हैं |

-----

* हमारी हैसियत का अंदाज़ा,
 तुम ये जान के लगा लो,
हम कभी उनके नहीं होते,
 जो हर किसी के हो गए।

-----

* दहसत  बनाओ  तो  शेर  जैसी  वरना
खाली  डराना  तो  कुत्ते  भी  जानते  हैं |

-----

* शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म
अब जैसी दुनिया वैसे हम |

-----

* भाई  बुलाने  का  हक्क  मैंने,
  सिर्फ  मेरे  दोस्तों  को  दिया  है,
वरना  दुश्मन  हमे  आज  भी,
  बाप  के  नाम  से  जानते  है |

-----

* वो खुद पे इतना गुरूर करते हैं, 
तो इसमें हैरत की बात नहीं,
जिन्हें हम चाहते हैं, 
वो आम हो ही नहीं सकते।

-----

* अपनी औकात देख कर लाइन मारा कर पगली,
जितना तेरा अकेले का वजन है,
उससे कही जायदा तो मेरे कपडे का वजन है |

Post a Comment

0 Comments

–>