Search Bar

Fadu Status in Hindi

 Fadu Status in Hindi 

Hello Guys, Welcome to our Shayari Website. here you can find all types of Shayari's and Status like Fadu Status in Hindi, Latest Fadu Status in Hindi, Best Dard Bhari Shayari, Love Shayari in Hindi, Attitude Shayari, Shayari on Eyes in Hindi or Punjabi, 2 Line Shayari in Hindi, Urdu Shayari Or Punjabi Shayari.

Ajj mai apko Fadu Status in Hindi, Fb Fadu status btane vala hun. Hme comment krke jrur btaye ki yeh kaise lge.


fadu status in hindi

Fadu Status in Hindi :


* ज़िन्दगी का ये हूनर भी, आज़माना चाहीए, 
जंग अगर दोस्तों से हो, हार जाना चाहीए |

-----

* प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ,
 नफरत करुगा, तो जिक्र भी नही करुगा |

-----

* अगर बेवफाओं के सर पर सींग होते,
तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती |

-----

* तू ये मत सोच कि टूट जाउंगा,
कमीना हूँ तेरे से अच्छी पटाउंगा |

-----

* देहशत बनाओ तो हमारे जैसे वरना,
 खाली डराना तो कुत्ते भी जानते है।



fadu status image


* दुश्मन सामने आने से भी  डरते  थे,
और वो पगली दिल से खेल कर चली गयी |

-----

* क्या लूटेगा जमाना खुशियो को हमारी,
 हम तो खुद अपनी खुशिया दुसरो पर लुटाकर जीते है।

-----

* इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा,
वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं |

-----

* बहुत देखा है ज़िन्दगी में समझदार बनकर,
 पर ख़ुशी हमेशा पागल बनकर ही मिली है |

-----

* जब स्टेटस कॉपी होने लग जाए,
तो समझ लो तरक्की कर रहे हो |


FB Fadu Status : 


* उन्होंने तो हमें धक्का दिया था,
 डुबाने के इरादे से,
 अंजाम ये निकला हम तैराक बन गए।

-----

* क्या अजीब सी ज़िद है हम दोनो की, 
तेरी मुझसे जुदा होने की और,
 मेरी तेरे पीछे तबाह होने की | 

-----

* दिखाकर Attitude  कर दिया Block
 उसने चन्द मिनटों में ,
वक्त ले रहा है हिसाब मेरी जुदाई,
 का अब उससे दिन और घन्टों में |

-----

* दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो, 
वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं |

-----

* भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है,
वरना दुश्मन तो आज भी हमें,
 बाप के नाम से पहचानते हैं |



fadu status in hindi


* वक़्त वक़्त की बात है, 
जो अंग्रेज हमें गँवार गरीब कहते थे, 
आज उनकी छोरियां 
हमारे IPL में नाचने आती हैं | 

-----

* उड़ा देती है नींदे कुछ जिम्मेदारियां घर की,
रात में जागने वाला हर शख्श आशिक नहीं होता |

-----

* जनाब मत पूछिए हद हमारी गुस्ताखियों की,
 हम आईना ज़मीं पर रखकर
 Aasman कुचल दिया करते है।

-----

* जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ,
किस्मत से रोटी तो कुत्ते को भी नसीब होती है |

-----

* दुआ लफ़्ज़ोंसे नहीं दिल से होनी चाहिए  क्योंकि,
 खुदा उनकी भी सुनते है जो बोल नहीं पाते |


Fadu Attitude Status :


* अकेला ही चला था 
अपनी मंजिल के लिये मैं तो,
 पर बेरोजगार लोग मिलते गये
 और Whatsapp Group बनता गया |

-----

* सॉरी पगली तू तो लेट हो गयी,
तेरे चककर में तेरी सहेली सेट हो गई |

-----

* मुस्कुराना सीखना पड़ता है, 
रोना तो पैदा होते ही आ जाता हैं |



fadu status in hindi

* भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,
बलकि भीड़ जिसके लिए 
खडी है वो बनना है मुझे |

-----

* मेरी जिंदगी ताश के ईक्के की तरह है,
जिसके सामने खुद बादशाह झुक
 जाता है तो साली राणी क्या चीज़ |


Latest Fadu Status in Hindi :


* ना पेशी होगी न गवाह होगा,
 अब जो भी हमसे उलझेगा
 बस सीधा तबाह होगा ।

-----

* मुझे खैरात में मिली खुशियाँ अच्छी नहीं लगती,
मैं अपने गमो में भी रहता हूँ नवाबो की तरह |

-----

* कुछ तो धड़कता है रूक रूक कर मेरे सीने में,
अब खुदा ही जाने, तेरी याद है या मेरा दिल।



fadu status in hindi

* तेरा ‪Attitude मेरे सामने ‪‎चिल्लर है,
क्योकि मेरा style ही उतना ‪‎Killer है |

-----

 * मै जिंदगी गिरवी रख दुंगा, 
तु सीर्फ कीमत बता मुस्कुराने की |


New Fadu Status :


* तुमसे ऐसा भी क्या रिश्ता हे?  
दर्द कोई भी हो याद तेरी ही आती hai |

-----

* थोड़ा सा बदल लिया है मैंने खुद को,
 जिन्हें मैं अच्छा लगता हूँ 
वो मुझे भी अच्छे लगते है |

-----

* देख पगली एक शर्त पे खेलूंगा
 ये इश्क़ की बाज़ी,
मैं जीतूं तो तुझे पाऊं और हारूँ 
तो तेरा हो जाऊं |

-----

* चाहे कितने भी अच्छे काम कर लो,
 तारीफ तो लोग समशान में ही करेंगे |

-----

* जलते हैं मेरे दुश्मन मुझसे क्यूंकि,
 मेरे दोस्त मुझे दोस्त नहीं भाई मानते हैं |



fadu status in hindi

* तू बिगाड़ के भी कुछ नही उखाड़ सकता काका
हम सुधरे भी तो दिन में तारे दिखा देंगे |

-----

* मैंने पूछा कैसे जान जाते हो मेरे दिल की बातें, 
वो बोली जब रूह में बसे हो फिर ये सवाल क्यूँ |

-----

* इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर  ऐ बेखबर,
शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं |

-----

*अक्सर गिरे हुए लोग ही,
हमारी ज़िन्दगी में आकर हमें महँगे सबक दे जाते हैं |

-----

* जलने वाले हमसे जल जल के काले हो गए,
उनकी बहन हमारी fan और वो हमारे साले हो गए |


Fadu Status :


* पगली मोहब्बत तो दिल देख कर की जाती है,
Face देखकर तो Setting होती है |

-----

* झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं, 
बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती |

-----

* हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं,
हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं |



fadu status in hindi

* इतना भी Attitude ना दिखा पगली, 
क्योंकि हमारे तेवर तेरी जवानी से ज्यादा गरम है |

-----

* पढ़ना लिखना तो चलता ही रहेगा,
ऐश कर कोई कुछ नहीं कहे कहेगा |


Best Fadu Status in Hindi :


* जहाँ कोशिशों का कद बड़ा होता है,  
वहाँ नसीबों  को भी झुकना पड़ता है |

-----

* मत मारो गोलियों से मुझे,
 मैं पहले से एक दुखी इंसान हूँ,
मेरी मौत कि वजह यही है कि,
 मैं पेशे से एक किसान हूँ |

-----

* धोखे  वाले Status भी तैयार है, 
बस कोई धोखा देने वाली चाहिए |



fadu status image


* पगली तेवर और जेवर,
 संभाल कर रखने की चीज है,
यू बात बात पर
 किसी को दिखाये नहीं जाते |

-----

* किसी को कुछ देने के लिए,
 हैसियत नही, नीयत चाहिए |


Fadu Hindi Status :


* बेवजह है तभी तो दोस्ती है यार,
वजह होती तो व्यापार होता |

-----

* डरते तो हम kisi के बापसे भी नही, 
बस साला ये Respect नाम की चीज बीच में आती है |

-----

* नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते हैं, 
दुनिया वाले तो बस ऊँगली उठाते है |


fadu status image

* एक सफ़र ऐसा भी होता है दोस्तों
जिसमें पैर नहीं दिल थक जाता है |

-----

* देर से बोला गया सच,
कभी-कभी झूठ के बराबर हो जाता है |

-----

* रिश्तों की डोरी तब कमजोर होती है
 जब इंसान 
ग़लतफहमी में पैदा होने वाले
 सवालों का जवाब खुद ही बना लेता है |


Fadu Status in Hindi For FB :


* क्यों भरोसा करता है गैरो पर, 
जबकि तुम्हें चलना है खुद के पैरों पर |

-----

* हुनर सड़कों पर तमाशा करता है, 
और किस्मत महलों में राज करती है |

-----

* जब तक हम ये जान पाते हैं कि ज़िन्दगी क्या है,
 तब तक ये आधी ख़तम हो चुकी होती है |



fadu status image

* साला प्यार भी अजीब होता है, जिससे होता है,
उसको छोड़कर, पूरे मोहल्ले को पता होता है |

-----

* शेर का शिकार नहीं किया जाता,
राजा को दरबार में नहीं मारा जाता,
दुश्मनी अपने औकात वालों से कर,
बाप से खेल खेला नहीं जाता।



Also Check :



Post a Comment

0 Comments

–>