Search Bar

Top 51+ Karva Chauth Shayari in hindi

  Karva Chauth Shayari in Hindi

Hello Guys, Here you can read All types of Shayari like Karva Chauth Shayari in Hindi, Karva Chauth Shayari for Wife, Karva Chauth Shayari For GF, Shayari On Eyes in Punjabi, Khatarnak Attitude Shayari, Two Line Shayari, Zakhmi Dil Shayari, Shayari in Urdu, etc.

हमारे भारत में हर साल Karva Chauth का festival मनाया जाता है | इस festival मे सभी Wife अपने पति की लम्बी उम्र के लिए Karva Chauth का व्रत रखती है और इस दिन वो social media पर अपने husband की फोटो  शेयर करती है और कुछ caption या shayari बी लिखती है आज मैं उसी बात पर आपको Karva Chauth Shayari बताने लगा हूँ जिससे आप अपनी फोटो के साथ यह Karva Chauth Shayari in Hindi लिख सकते है |



karva Chauth Shayari

Karva Chauth Shayari

*    दीये की सुन्दरता अपने पुरे शबाब पे है,
आज एक चाँद दूसरे चाँद के इंतज़ार में है |

-----

* करवा चौथ आया है खुशियाँ हज़ार लाया है,
 हर सुहागन ने चाँद से थोडा सा रूप चुराया है |

-----

* एक अदा आपकी दिल चुराने की,
एक अदा आपकी दिल में बस जाने की,
चेहरा आपका चाँद और, 
जिद हमारी चाँदको पाने की |

-----

* इस जीवन मे मुझे जो मिला है तेरा साथ,
दुःख सारे मिट गए , हुआ खुशियों का आगाज |

-----

* चाँद आएगा सनम, बस तुम्हारा इन्तजार है,
बैठे है राहों पर निगाहें लगा के, और दिल बेकरार है |

-----

* जो हमे आपकी एक झलक,
मिल जाए तो ये व्रत सफल हो जाए,
हम तो बैठे है आपके इंतजार में,
आप आए और ये व्रत पूरा हो जाए |

-----

* सुख दुःख मे हम तुम,
 हर पल साथ निभाएंगे,
एक जन्म नहीं सातो जन्म,
 पति-पत्नी बन आएंगे |

-----

* बिना खाएं-पिएं व्रत करना,
 प्रेम की अटूट परिभाषा हैं,
हम यूं ही प्रेम बंधन में बंधे रहें,
मेरे दिल की बस यहीं आरजू हैं |

-----

* करवा चौथ का ये त्यौहार, 
आये और लाये खुशियाँ हज़ार,
यही है दुआ हमारी,
आप हर बार मनाये ये त्यौहार,
सलामत रहें आप और आपका परिवार |

-----

Karva Chauth ki Shayari :


* चाँद मे दिखती है, 
मुझे मेरे पिया की सूरत,
चाँद संग चांदनी सी है,
मुझे भी है उनकी जरुरत |

-----

* आओ बैठे आज शाम करे पुजा,
और माता तक पहुँचाएं ये पैगाम,
हमारे पतियों की उम्र हो लंबी,
बस यहीं मिले इस व्रत का इनाम |

-----

* खुशी से दिल को आबाद करना,
गम को दिल से आजाद करना,
बस एक गुजारिश हैं आपसे,
जिंदगी भर बस ऐसे ही मुझे प्यार करना |

-----

* आपसे हमें बहुत प्यार है,
आप ही मेरे संसार है,
जल्दी से आ जाओ मेरे पिया,
आपको देखने के लिए दिल बेकरार है |

-----

* करवा चौथ का पवित्र व्रत,
मैंने आपके लिए किया हैं,
क्योकि आप ही के प्रेम और,
सम्मान ने मुझे नया जीवन दिया हैं |

-----

* पत्नी करती व्रत तो पति करता प्यार,
तभी तो पत्नी त्यागती खाना हर बार,
ऐसा ही हैं करवा चौथ का त्योहार |

-----

* चांद की रोशनी ही पैगाम है लाई,
आपके लिए मन में खुशियां हैं छाई,
सबसे पहले आपको हमारी तरफ से,
करवा चौथ की ढेर सारी बधाई |

-----

* निकल आया हैं चाँद बादलों से,
होगी अब हर मनोकामना पूरी,
हो लंबी उम्र मेरे पति की,
ना आए कभी हमारे बीच कोई दूरी |

-----

* उन महिलाओं को करवाचौथ की हार्दिक बधाई
जिनका चाँद सरहद पर खड़ा होकर,
दूसरी महिलाओं के चाँद की हिफ़ाजत कर रहा है |

-----

Karwa Chauth Shayari For Wife in Hindi :


* चाँद को इतना तो मालूम है, तू प्यासी है,
तू भी अब उसके निकलने का इन्तजार न कर,
भूख अगर जब्त से बाहर हो तो कैसा रोजा,
इन गवाहों की ज़रूरत पे मुझे प्यार न कर |

-----


* आप दोनों की जोड़ी कभी न टूटे, 
खुदा करे आप एक दूसरे से कभी न रूठें,
युहीं एक होकर, आप ये जिंदगी बिताये, 
कि आप दोनों की खुशियाँ, 
एक पल के लिए भी न छूटे |

-----

* जब तक न देखे चहेरा आप का,
न सफल हो यह त्यौहार हमारा,
आपके बिना अधुरा है जीवन हमारा,
जल्दी आओ, दिखा दो अपनी सूरत,
और कर दो करवा चौथ सफल हमारा |

-----

* हमारी जिंदगी की सांस बन गए हो तुम,
खुबसुरत मोहब्बत का एहसास बन गए हो तुम,
हमें जरुरत हैं सबसे ज्यादा तुम्हारी,
क्योंकि हमारी जिंदगी का,
एक खास हिस्सा बन गए हो तुम |

-----

* दिल मेरा फिर से तेरा प्यार माँगे ,
प्यासे नयना फिर से तेरा दीदार माँगे ,
प्रेम, स्नेह से प्रकाशित हो दुनिया मेरी ,
ऐसा साथी पूरा जग संसार माँगे |

-----

* खुदा से मैंने एक दुआ मांगी,
दुआ में अपनी मौत मांगी ,
फिर खुदा ने कहा मौत तो तुझे,
में दे दू पर उसको क्या कहू,
जिसने तेरी लम्बी उम्र मांगी |

-----

* लाखो देखे दुनिया में हमने हसीन,
मगर मुझे तुम्ही लगे खुबसूरत,
इस दिल में लहर उठी प्यार की,
जब से हमने देखि तुम्हारी सूरत |

-----

* करवा चौथ का पावन व्रत,
आपके लिए मैंने किया है क्यूंकि,
आप ही के प्रेम और सम्मान ने,
जीवन को नया रंग दिया हैं |

-----

* करवा चौथ का दिन हैं,
तुम्हारी यादों से भरे है हम,
तुम बिन ज़िन्दगी कितनी बेरंग होगी,
ये सोच के कई बार डरे है हम |

-----

* आज सजी हूँ दुल्हन सी में,
कब तू आएगा पिया,
अपने हाथो से पानी पिलाकर तू,
कब गले लगाएगा पिया |

-----

* आए तो संग लाये खुशियाँ हज़ार,
हर साल मनाएं हम यह त्योहार,
भर दे हमारा दामन खुशियों के साथ,
दे जाये उम्र तुम्हे हज़ार हज़ार साल |

-----

* अपने हाथों में चूड़ियाँ सजाये ,
माथे पर अपने सिन्दूर लगाए ,
निकली हर सुहागन चाँद के इंतज़ार में ,
रब्ब उनकी हर मनोकामना पूरी करे |

-----

* आज फिर आया है मौसम प्यार का,
न जाने कब होगा दीदार चाँद का,
पिया मिलन की रात है ऐसी आई,
आज फिर निखरेगा रूप मेरे यार का |

-----

* सूरज ने पूछा हे फूलो से,
आज तुम इतने खुश क्यों हो,
फूलो ने कहा मुस्कुराते हुआ कहा,
आज प्यारा सा करवा चौथ हे |

-----

* जन हित में जरी आज ये फरमान है,
दिल से निकला हुआ ये हमारा अरमान है,
है आज करवा चौथ सुहानी,
जिस पर फ़िदा हमारी जान हैं |

-----

Karwa Chauth Funny Shayari in Hindi :

* सभी विवाहित भाइयो को यह सूचित किया जाता हैं,
 की आज के दिन सावधानी और धीरज से काम ले,
 भूखी शेरनी ज्यादा खतरनाक होती हैं |

-----

* भविष्य में होने वाली मेरी प्रिय पत्नी,
  तुम आज व्रत मत रखना क्योंकि,
  मेरी गर्लफ्रेंड ने रख लिया है, तुम बाद में रख लेना।

-----

* ये पत्निया भी अजीब होती है,
 364 दिन पतियों को जीने नही देती,
 एक दिन करवा चौथ का व्रत करके,
 मरने भी नही देती |

-----

* खुलेआम किस करना हमारी संस्कुति में नहीं,
 I Love You कहने में वो शर्माती है,
 वो चाहती है बहुत कुछ कहना,
 पर जल्दी घर आ जाना,
 बस यही कह पाती है |

-----

 * लड़की-तुम मुझसे बहुत प्यार करते हो ना,
  क्या तुम मेरे लिए चाँद तोड़ के ला सकते हो?
  लड़का- फिर करवाचौथ क्या,
 तेरे बाप के टकले को देखके मनाएँगे?


Post a Comment

0 Comments

–>