Search Bar

Romantic Pyar Bhari Shayari in Hindi

 Romantic Pyar Bhari Shayari in Hindi


Hello dosto, Welcome to our website. Is website pr apko har trah ki Hindi Shayari milegi. Jaise ki Romantic Pyar Bhari Shayari, Shayari On Eyes, Best Dard Bhari Shayari, Zakhmi Dil Shayari, Ishq Shayari in Hindi, Love Shayari in Hindi, Pyar vali Shayari etc.

Dosto, Shayari ka use hm kai jgah pr krte hai jaise apne partner ko mnane ke liye, kisi ko impress karne k liye, Kisi ka dil jitne ke liye hum log kai trah ki Shayari ka use krte hai. Vese hi aaj hum Romantic Pyar Shayari in Hindi prr baat krne vale hai. Romantic Pyar Shayari in Hindi, Mohabbat Shayari in Hindi, Pyar vali Shayari ajj hum in sabb topic cover karne vale hai.



Romantic Pyar Bhari Shayari

Pyaar Vali Shayari :


* तेरा पता नहीं पर मेरा दिल कभी तैयार नहीं होगा,
मुझे तेरे अलावा कभी किसी और से प्यार नहीं होगा |

-----

* छुपाने लगा हूँ आजकल कुछ राज अपने आप से,
 सुना है कुछ लोग मुझको मुझसे ज्यादा जानने लगे है |

-----

* खुबसूरत इन्सान से मोहब्बत नही होती- बल्कि
जिस इन्सान से मोहब्बत होती है वो खुबसूरत लगने लगता है



romantic shayari images


* तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना
हम जान दे देते हैं मगर जाने नहीं देते।

-----

* प्यार का रिश्ता भी कितना अजीब होता है,
मिल जाये तो बातें लंबी और बिछड़ जाये तो याद लंबी |

-----

* तुम चाय की तरह मोहब्बत किया करो,
मैं बिस्कुट की तरह डूब ना जाऊं तो कहना।


romantic shayari images


* गुस्सा वही करता है,
जिसमे मोहब्बत कूट-कूट कर भरी हो।

-----

* कितना प्यार है तुमसे वो लफ्ज़ो के सहारे कैसे बताऊ,
महसूस कर मेरे एहसास, गवाही कहाँ से लाऊ |

-----

* दिल चाहता था, उसे नजरअंदाज करना,
मगर आंखें थी कि, उस पर से हटी ही नहीं।


romantic shayari images


* मेरी सांसो पर नाम बस तुम्हारा है,
मैं अगर खुश हूं तो ये एहसान तुम्हारा है।

-----

* बहुत ही पसंद है मुझे दो काम  एक तुझसे 
बातें करना और दूसरा तुम्हारी बातें करना।

-----

* तुम को चाहने की वजह कुछ भी नहीं,
बस इश्क़ की फितरत है बेवजह होना।



Romantic Pyar Bhari Shayari


* कैसे बदल दूं मैं फितरत ये अपनी,
मुझे तुम्हें सोचते रहने की आदत सी हो गई है |

-----

* कौन कहता है, कि मोहब्बत बर्बाद कर देती है,
अरे यारों,
कोई निभाने वाला हो, तो दुनिया याद करती है।


Romantic Pyar Bhari Shayari


Romantic Pyar Bhari Shayari :


* लफ्ज कम है, और
तुमसे मोहब्बत ज्यादा।

-----

* कोई तुम्हें ना मांगे,
ये भी दुआ मांगता हूँ मैं।

-----

* तुम्हें पाए बिना ही,
तुम्हें खोने से डरता हूं।


romantic shayari pic


* मैंने तुझे शब्दों में महसूस किया है,
लोग तो तेरी तस्वीर पसन्द करते है |

-----

* कागज पे तो अदालत चलती है,
हमने तो तेरी आँखों के फैसले मंजूर किये |

-----

* हजारों महफिल है, लाखों मेले हैं,
पर जहां तुम नहीं, वहां हम अकेले हैं।


romantic shayari pic



* तुम्हारी फिक्र है मुझे शक नहीं,
तुम्हें कोई और देखे, ये किसी को हक नहीं।

-----

* बेकरार दिल को करार नही आता है,
मिलने का क्यूँ उनको ख़याल नही आता है ?

-----

* पत्थर के दिल में भी जगह बना ही लेता है,
ये प्यार है अपनी मंजिल को पा ही लेता है |



romantic shayari pic


* कभी गुजरो दिल की चौखट से तो बता देना,
यह भी मोहब्बत करने की एक अदा होती है |

-----

* कोई दवा नहीं चाहिए,
 इन जख्मों को मिटाने के लिए,
तुम्हारी एक मुस्कराहट ही काफी है,
 हमारे जख्मों को सुखाने के लिए।


Romantic pyar bhari shayari


Mohabbat Shayari in Hindi :


* ज़िन्दगी तुम मेरी बन जाओ, 
रब से और क्या माँगू, 
जीने की वजह बन जाओ,
बस ये ही दुआ माँगू।

-----

* मैं तोड़ लेता, अगर तू गुलाब होती
मैं जवाब बनता, अगर तू सवाल होती
सब जानते है, मैं नशा नही करता
मगर मे पी लेता, अगर तू शराब होती |

-----

* किया है प्यार तो धोखा नहीं देंगे,
आपको आँसुओ का तोहफा नहीं देंगे,
आप दिल से रोये हमें याद करके,
ऐसा हम कभी आपको मौका नहीं देंगे |

-----

* कभी हंसा देते हो, कभी रुला देते हो,
कभी कभी नींद से जगा देते हो,
मगर जब भी दिल से याद करते हो,
कसम से ज़िंदगी का एक पल बढ़ा देते हो |

-----

* वो वक़्त वो लम्हे कुछ अजीब होंगे,
दुनिया में हम खुश नसीब होंगे,
दूर से जब इतना याद करते है आपको,
क्या होगा जब आप हमारे करीब होंगे |

-----

* हम फूल तो नहीं पर महकना जानते है,
बिना रोये गम भुलाना जानते है,
लोग खुश होते है हमसे क्योकि,
हम बिना मिले ही रिश्ते निभाना जानते है |

-----

* उस रब से आपकी खुशियाँ मांगते हैं,
इन दुआओ में आपकी हँसी मांगते हैं,
फिर सोचते है आपसे क्या मांगे,
चलो आपसे जीवन भर की मोहब्बत मांगते है।

-----

* किसी को फूलों से मोहब्बत है
तो किसी को काँटों से मोहब्बत है,
हम तो बस उनसे मोहब्बत करते हैं |

-----

* मोहब्बत भी तेरी थी, वो नफ़रत भी तेरी थी ,
वो अपनाने और ठुकरने की अदा भी तेरी थी ,
मैं अपनी वफ़ा का इंसाफ किस से मांगता ,
वो शहर भी तेरा था और वो अदालत भी तेरी थी 
जिन्हे हमसे मोहब्बत है।

-----

* हर किसी को उतनी जगह दो दिल में,
जितनी वो आपको देता है, 
वरना या तो खुद रोओगे ,
या वो आपको रुलायेगा।

------

* मेरा आज और कल तुम हो,
मेरी हाथों की मेहन्दी और लकीरे तुम हो,
हर पल बस तुम्हारा ही रहता है ख्याल हमको,
कुछ इतना दिल के करीब तुम हो |

-----

* एक हसरत थी, कि
कभी वो भी हमें मनायें,
पर ये कमबख्त दिल कभी,
उनसे रूठा ही नहीं।

-----

* मिज़ाज़ अपना कुछ ऐसा बना लिया हमने,
किसी ने कुछ भी कहा,
बस मुस्करा दिया हमने।

-----

* खुदा की रहमत सारे संसार पर बरसे,
मेरे हिस्से की रहमत मेरे यार पर बरसे,
ए खुदा मुझे बना देना पानी,
अगर मेरा यार कभी प्यास से तरसे |

-----

* बारिश की बूंदे हमें भिगोने लगी हैं,
दिल में यादों का हार पिरोने लगी हैं,
सताती है हर पल तुम्हारी ही कमी,
तुम्हारे दिल की धड़कन अब हमें महसूस होने लगी हैं |

-----


* तू मेरा सपना, मेरा अरमान है पर,
शायद तू अपनी अहमियत से अनजान है,
मुझसे कभी रूठ मत जाना आप,
क्यूकी मेरी दुनिया आप के बिन सुनसान है |

-----

* दिल में उसकी चाहत और,
लबों पे उसका नाम है,
वो वफा करे या ना करे,
जिंदगी अब उसी के नाम है।

-----

* मौत और मोहब्बत,
दोनों की पसंद एक जैसी है,
क्योंकि एक को दिल चाहिए,
और दुसरे को धड़कन।

-----

* हालत जो भी हो,
हर हाल में एक दुसरे को,
समझ पाना ही सच्ची मोहब्बत है।

-----

* हमें क्या पता था, 
कि इश्क कैसा होता है?
हमें तो बस आप मिले और,
इश्क हो गया।

-----

* ना सवाल बनके मिला करो,
ना जवाब बनके मिला करो,
मेरी जिंदगी मेरा ख्वाब है,
मुझे ख्वाब बनके मिला करो |

-----

* प्यार कहते हैं, आशिकी कहते हैं,
कुछ लोग उसे बंदगी कहते हैं,
मगर जिसके साथ हमें मोहब्बत है,
हम उन्हें अपनी जिंदगी कहते हैं।

-----

* बड़ी गहराई से चाहा है तुझको,
बड़ी दुवाओ से पाया है तुझको,
तुझे भूलने की सोचु भी तो कैसे,
किस्मत की लकीरो से चुराया है तुझको|

-----

* फिर न सिमटेगी मोहब्बत जो बिखर जायेगी,
ज़िंदगी ज़ुल्फ़ नहीं जो फिर संवर जायेगी,
थाम लो हाथ उसका जो प्यार करे तुमसे,
ये ज़िंदगी ठहरेगी नहीं जो गुज़र जायेगी।

-----

* बहुत समझाया ख़ुद को मगर समझा नही पाये, 
बहुत मनाया ख़ुद को मगर मना नही पाये, 
जाने वो क्या जज्बा था वो एहसास था, 
खूब भुलाना चाहा उसे हमने मगर भुला नही पाये।

------

* बदलना आता नही हमे मौसम की तरह,
हर एक रुत में तेरा इंतज़ार करते है,
ना तुम समझ सकोगे जिसे कयामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हे हम इतना प्यार करते है |

-----

* कुछ सोचू तो तेरा ख्याल आ जाता है,
कुछ बोलूं तो तेरा नाम आ जाता है,
कब तक छुपाऊ दिल की बात,
उसकी हर अदा पर मुझे प्यार आ जाता है|

-----

* मेरी बस एक तमन्ना थी जो हसरत बन गयी,
कभी तुमसे दोस्ती थी अब मोहब्बत बन गयी,
कुछ इस तरह शामिल हुए तुम ज़िन्दगी में की,
सिर्फ तुझे ही सोचते रहना मेरी आदत बन गयी |

Post a Comment

0 Comments

–>