Search Bar

Latest Badmashi Status in Hindi in 2024

Latest Badmashi Status in Hindi




Hello Friends, Welcome to our Shayari Website. Here You can find all types of Shayari like Best Badmashi Status, Latest Badmashi Status in Hindi, Bhagiri Status, Khatarnak Badmashi Status, and Shayari, Ishq Shayari, Shayari on Eyes, Zakhmi Dil Shayari, Dard Bhari Shayari, Romantic Shayari, Two Line Shayari, Shayari in Urdu, etc.

 
मुझे उम्मीद है की यह स्टेटस आपको पसंद आएंगे और यह स्टेटस आप Social Media पर अपनी Post के साथ Share कर पाएंगे जैसे की Facebook, Instagram  तो अब आप बिना किसी देरी के यह स्टेटस पढ़िए और हमे कमेंट करके जरूर बताये की यह स्टेटस कैसे लगे |



Badmashi Status

 

Badmashi Status :


* अंजाम चाहे जो भी हो,
 पर खेल तो अब बडा़ ही खेलेंगे |


* कभी जाकर के देखना फोटो लगी है थाने में,
  शेर जैसा जिगरा चाहिए, तेरे बाप को हाथ लगाने में |


* संभल कर चल नादान ये इंसानों की बस्ती है,
 ये तो रब को भी अजमा लेते है तेरी क्या हस्ती हैं |


* रेगिस्तान  भी हरे  हो जाते है,
जब अपने साथ अपने भाई खड़े हो जाते है  |


* अगर फितरत हमारी सेहने की ना  होती,
तो हिम्मत तुम्हारी कुछ कहने  की ना होती |


* जब दिल  ठीक था तब, 
सिर्फ एक लड़की से प्यार था,
अब टूट गया है तो, 
जितने टुकड़े उतनी लड़कियाँ |


* हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं,
 समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं |


* मंजिले मुझे छोड़ गई, रास्तो ने संभाल लिया,
 ज़िन्दगी तेरी जरुरत नहीं मुझे हादसों ने पाल लिया |


* खुद से कभी हारा नहीं, 
तो ये दुनिया क्या हारा पायेगी |


* TATA के पास  कारों की और,
 मेरे पास यारों की कोई कमी नहीं |


Bhaigiri Status :


* नया नया‬ है ‪‎बेटे‬ मैने ‎खेल‬ पुराने ‎खेले‬ है,
 जिन ‪लोगो‬ के दम पर तू ‪उछलता ‬है,
 वो ‪मेरे‬ पुराने ‎चेले‬ है |


* माना की ऊंचाई पर चढ़ना कठिन होता है,
लेकिन ऊपर से नज़ारा भी अलग होता है |


* अपनी बदमाशी तो उस Revolver की तरह है,
 जिसे देखते ही लोगों की फट जाती हैं, समझा क्या ?


* जिन्हें हमने अपना समझा वो आज गैरों में है,
हमें दिखाते थे जो औकात, 
वो आज किसी और के पैरों में है |


* जीने वाले जी लेते है ज़िन्दगी शान से,
 और जलने वाले जलकर राख हो जाते है, श्मशान में |


* उस जगह पर हमेशा खामोश रहना,
जहाँ दो (2) कोड़ी की लोग,
 अपनी हसियत के गुण गाते है |


* जो बेहतर होते है उन्हें इनाम मिलता है,
 जो बेहतरीन होते है उनके नाम पर इनाम होता है |


* कामयाबियों का जूनून होना चाहिए,
फिर मुसीबतों की क्या औकात |


* ख्वाब टूटे है मगर हौंसले जिन्दा है,
हम तो वो है जिन्हें देख के मुश्किलें भी शर्मिंदा है |


* दुश्मन इतनी आसानी से नहीं बनते,
 बहुत लोगों का भला करना पड़ता है |


Bhaigiri Status in Hindi :



* अक्सर औकात की बात वही किया करते है, 
 जो कायर हमेशा झुंड में चला करते हैं |


* अगर आसमान वाले से आपके रिश्ते मजबूत है,
 तो जमीन वाले आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकते |


* मुझसे नफरत ही करनी है, तो इरादे मजबूत रखना,
जरा से भी अगर चूके, तो फिर मोहब्बत हो जाएगी |


* मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है,
 क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है |


* माना की औरो के मुकाबले ,
कुछ ज्यादा पाया नहीं मैंने,
पर खुश हूँ की खुद को गिरा
 के कुछ उठाया नहीं मैंने |


* बेटा Game बहुत अच्छा खेला तूने,
 लेकिन बंदा गलत चुन लिया |


* नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते है,
 दुनिया वाले तो बस उंगली उठाते है |


* जब तक शांत हूँ शोर कर लो क्यूंकि,
 जब मेरी बारी आयेगी तो, 
आवाज़ भी नहीं निकाल पाओगे |


* हमारे तो दोस्त भी किसी जादुई ताबीज़ से कम नहीं,
  गले लगाते  ही सारे गम  खींच लेते हो |


* जो बीत गया उसे जाने दे,
 चल अब दूसरी वाली आने दे |


Royal Attitude Status in Hindi :



* पिता की दौलत पर क्या घमंड करना, 
मज़ा तो तब है,
  जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे |


* कुछ हंसकर बोल दो कुछ हंसकर टाल दो,
परेशानियां तो बहुत है कुछ वक़्त पर डाल दो |


* जब वक़्त साथ देता है तो,
 बन्दा हर किसी को मात देता है |


* किसी को कुछ देने के लिए,
  हैसियत नही,   नीयत चाहिए |


* जली को आग और बुझी को,
 राख कहते है और जिसका
 Status तुम पढ़ रहे हो,
 उसे Attitude का बाप कहते है |


* जहाँ  से तुम्हारी बदमाशी खत्म हो जाती है,
 वहां से हमारी बदमाशी शुरू होती है |


* सख़्त हाथों से भी छूट जाते हैं हाथ,
 रिश्ते ज़ोर से नहीं,  तमीज़ से थामे जाते हैं |


* तू कल भी दिल में थी और,
 आज भी है बस कल तक,
Favorite List मे थी, 
आज Block List मे है |


* अपने अंदाज़ में जियो,
 दुसरो को नज़र-अंदाज़ करके |


* हाथ में खंजर ही नहीं आँखों में पानी भी चाहिए,
  हमे दुश्मन भी थोडा खानदानी चाहिए |


Badmashi Shayari :


* दुश्मन हमेशा दमदार लोगो के होते है,
  कमजोरो से तो लोग हमदर्दी रखते है |


* जहाँ से तेरी बदमाशी ख़तम होती हैं,
  वहा से मेरी नवाबी शुरू होती हैं |


* मत करो मेरी पीठ के पीछे बात जाकर कोने में,
  वरना जिंदगी बीत जाएगी,  बस रोने में |


* जुबान कडवी सही, पर दिल साफ रखता हूँ,
 कौन, कब, बदल गया सब का हिसाब रखता हूँ |


* नफरत करके क्यों किसी की एहमियत बढ़ानी, 
 माफ़ करके उसको शर्मिंदा कर देना भी बुरा नहीं  |


* हम में अकड़ है गुरुर है, फिर भी रहमत
 देखो रब की हमे चाहने के लिए सब मजबूर है |


* लोगो ने हमें सिर्फ काम के लिए इस्तेमाल किया,
 क्यूंकि उनका काम था,  और हमारा नाम था |


* हमारी अफवाह के धुंए वहीं से उठते है,
 जहाँ हमारे नाम  से आग लग जाती है |


* रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर जमाना,
 की शामिल नहीं है फितरत में मेरी सर झुकाना |


* शरीफ बनने का जमाना नहीं रह गया,
 किसी को इज्जत दो तो,
 वो आपको कमजोर समझता है |

FB Status Badmashi :


* भाई बोलने का हक मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है,
 वरना दुश्मन हमे आज भी बाप के नाम से जानते है |


* ग़लतफहमी में है बेटा, के तेरा राज़ है,
  आके देख ले यहाँ कौन किसका बाप है |


* क्यों बोझ हो जाते है वो झुके हुए कंधे साहब,
 जिन पर चढ़ कर तुम दुनिया देखा करते थे |


* नोट इकट्ठे करने की बजाए दोस्त इकट्ठे किये मैंने,
   इसीलिए आज भी पुराने चल रहे है |


* इधर बैठ के तुझे बचा भी सकता हूँ, तो,
  सोच इधर बैठ के तुझे नचा भी सकता हूँ |


* वक्त के साथ सब बदल जाता है, पुराने जमाने में,
 जिसे ठेंगा कहते थे, उसे आज लाईक कहते हैं |


* अगर लड़ना हो तो मैदान में आना,
  तलवार भी तेरी होगी और गर्दन भी |


* यूँ ना अपने मिजाज़ को चिड़चिड़ा कीजिये,
 अगर करे कोई छोटी बात तो दिल बड़ा कीजिये |


* सुन बे लोंडे हम से पंगा और,
 भरी महफ़िल में दंगा, दोनों खतरनाक है |


* जिंदगी अगर एक जंग है,
 तो अपनी बदमाशी भी दबंग है |


Gangster Status Hindi :


* मत कोशिश करो मुझ जैसा बनने की,
 क्यूंकि शेर पैदा होते है बनाए नहीं जाते |


* प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे,
 अगर अकड़ के बात की तो,
 मेरी block list में नजर आओगे |


* मेरी सादगी नहीं, मेरी बदमाशी ही, मेरी पहचान हैं,
 वरना मेरे नाम के तो हजारों इंसान है |


* मैं बहता पानी हूँ,
लोग मेरा रास्ता बदल सकते हैं.. मेरी मंज़िल नहीं |


* आदत हमारी खराब नहीं,
बस जिंदगी थोड़ी रॉयल जीते है |


* ख्वाब टूटे है मगर हौंसले जिन्दा है,
 हम तो वो है जिन्हें देख के मुश्किलें भी शर्मिंदा है |


* style ऐसा करो की दुनिया देखती जाये,
 और यारी ऐसी करो की दुनिया जलती जाये |


* आवाज़ की बात मत कर मेरे सामने,
 लोग हमारे ख़ामोशी से ही डर जाते है |


* दहशत गोली से नही दिमाग से होती है,
और दिमाग तो हमारा बचपन से ही खराब है |


* इधर बात ना बने तो उधर Try मारते है,
 हम Kamine है janeman हार कहाँ मानते है |


Attitude Badmashi Status in Hindi :


* कुछ सही तो कुछ खराब कहते है,
 लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते है |


* लड़की पटाना और दुश्मनों को धूल चटाना,
 अब तो आदत हो गयी है हमारी |


* जानता हूँ मै कहाँ तक है उड़ान इनकी,
 आखिर मेरे ही हाथ से निकले परिंदे है ये |


* खेल ताश का हो या जिंदगी का,
अपना इक्का तब ही दिखाना,जब सामने बादशाह हो |


* अकेला आया था, अकेला ही जाऊंगा, हाँ हारा हूँ,
 एक ना एक दिन जीत के दिखाऊंगा...|


* हम आज भी अपने हुनर में दम रखते है,
 होश उड़ जाते है लोगो के जब हम कदम रखते है |


* बचपन  से शौक था अच्छा इंसान बनने ka, 
बचपन खतम..........शौक ख़तम...........|


* डूब जाए आसानी से, मै वो कश्ती नहीं, 
 मिटा सको तुम मुझे, ये बात तुम्हारे बस की नहीं |


* लौट कर आया हूं, हिसाब करके जाऊंगा,
हर एक को उनकी औकात  दिखा कर जाऊंगा |


* किसी के पैरो में गिरकर कामयाबी पाने के बदले, 
अपने पैरो पर चलकर कुछ बनने की ठान लो | 


*माशूका नहीं हूँ जो बेफवाई करूँगा, 
तेज़ तलवार हूँ,  सिर्फ तबाही करूँगा |


* हम क्यो डरे किसी से, 
हम तो पैदा ही शेरो की बस्ती मे हुए है,
 डरना है, तो वो लोग डरे ज़िन्हे
 चूहो ने पैदा करके शेर का नाम दे रखा है |



Also Check:






Post a Comment

0 Comments

–>