Search Bar

Top 101+ Ishq Shayari in Hindi in India

Top 101+  Ishq Shayari in Hindi


हेलो दोस्तों, स्वागत है आपका हमारी शायरी वेबसाइट पर| आपको हमारी वेबसाइट पर सभी तरह की शायरी मिलेगी जैसे की इश्क़ शायरी (Ishq Shayari), ज़ख़्मी दिल शायरी, रोमांटिक शायरी, 2 (Two) लाइन शायरी, पंजाबी शायरी, तेरा इश्क़ शायरी, हिंदी प्यार शायरी, उर्दू शायरी, और ऐटिटूड शायरी | आज मैं आपको इश्क़  शायरी (Ishq Shayari) सुनाने लगा हूँ | 

अगर आप गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड है तो आपको impress करने  लिए इश्क़ शायरी (Ishq Shayariतो सुननी ही पड़ेगी | यह खास शायरी उनके लिए है जिनकी उम्र 18 से 24 की है पर यह बात बी सच है की प्यार तो हर उम्र में हो सकता है  |जब ब्रेकउप होता है तो girlfriend और boyfriend आपस में लड़ते है और जब मनाना होता है तो फिर एक दूसरे को शायरी बोलकर मनाते है | आज उसी बात पर यह इश्क़ शायरी (Ishq Shayari) लिखी हुई है इसे जरूर पढ़े और हमे कमेंट में जरूर बताये की कैसी लगी |


Ishq Shayari in Hindi


Ishq Shayari in Hindi


Shayari On Ishq : 



Ishq Shayari


*     इश्क़ अगर  ख़ाक ना करे
तो ख़ाक इश्क़ हुआ |

-----

*     तुम्हारे इश्क़ का मौसम 
हर मौसम से सुहाना होता है |

-----

*     ऐ इश्क मुझे अब और जख्म चाहिये 
मेरी शायरी मे अब वो बात नही रही |

-----

*    इश्क में इसलिए भी धोखा खानें लगें हैं लोग,
दिल की जगह जिस्म को चाहनें लगे हैं लोग |

-----

*     इश्क़ में ना जाने कब हम हद से गुज़र गये
कई सारे ख्वाब मेरी आँखों में भर गये |


ishq shayari

*     घुटन सी होने लगी है,  इश्क़ जताते हुए,
मैं खुद से रूठ जाता हूँ,  तुम्हे मनाते हुए।

-----

*     गलत सुना था कि, इश्क़ आँखों से होता हे
दिल तो वो भी ले जाते है, जो पलके तक नही उठाते हे|

-----

*     एक बार  उलझना चाहते हैं तुम्हारे इश्क़ में ,
हम बहुत कुछ सुलझाने के लिए  |

-----

*     इश्क का दस्तूर ही ऐसा है,
जो इस को जान लेता है ये उसकी जान लेता है |

-----

*     नादानियाँ झलकती हैं अभी भी मेरी आदतों से 
मैं खुद हैरान हूँ के मुझे इश्क़ हुआ कैसे  |


Ishq ki Shayari  : 


*     सोचकर पांव डालना इसमें,
इश्क दरिया नहीं दलदल है |

-----

*     इश्क़ की  कोई मंजिल नहीं होती 
बस सफर ही  खूबसूरत होता है  |

-----

*     किसी ने पूछा कभी इश्क हुआ था,
 हम मुस्कुरा के बोले आज भी है |


love shayari photos

*     हमने हमारे इश्क़ का इज़हार यूँ किया
फूलों से तेरा नाम पत्थरो पे लिख दिया |

-----

*     अजीब अंधेरा है ए इश्क़ तेरी मैफिल में
किसी ने दिल भी जलाया तो रोशनी ना हुई |

-----

*     इश्क़ के चर्चे भले ही सारी दुनिया में होते होंगे,
पर दिल तो ख़ामोशी से ही टूटते हैं |

-----

*     हा मुझे आप से इश्क़ है यह बात अगर कह दी
आप से तो रूठके इतना बैठे क्यो हो |

-----

*     चलते थे इस जहाँ में कभी.. सीना तान के हम,
ये कम्बख्त इश्क़ क्या हुआ घुटनो पे आ गए हम।

-----

*     जरा देखो तो ये दरवाजे पर दस्तक किसने दी है,
अगर इश्क हो तो कहना, अब दिल यहाँ नही रहता।

-----

*     इश्क कर लीजिए बेइंतेहा किताबो से
एक यही ऐसी चीज़ है जो अपनी बातों से पलटा नही करती |


Ishq Shayari Hindi :


*     इश्क न हुआ कोहरा हो जैसे
तुम्हारे सिवा कुछ दिखता ही नहीं |

-----

*     मुक़म्मल ना सही, अधूरा ही रहने दो 
ये इश्क़ है  कोई मक़सद तो नहीं  |

-----

*     इश्क़ लिखने को इश्क़ होना बहुत जरूरी है
जहर का स्वाद बिना पिए कोई कैसे बताएगा |


ishq shayari pic

*     आदते इश्क मे ना अपनी कभी बदल पाई
ना मैंने कभी मानी उसकी ना मेरी कभी चल पाई |

-----

*     हवा सर्द चल रही है कोई तूफान आने को है
हुसैन  बैठा है पास मेरे हमे इश्क़ होने को है |

-----

*     सस्ता सा कोई इलाज बता दो  इस मोहब्बत का 
एक ग़रीब  इश्क़ कर बैठा है  |

-----

*     इश्क़ कैसे होता है इश्क़ किसको कहते है
तेरा मजबूर कर देना मेरा मजबूर हो जाना |

-----

*     इश्क़ मे उनके जान देके हम भी दिखा देते
मगर तभी याद आया की मोहब्बत तो आँधी होती है |

-----

*     झुका ली उन्होंने नज़रे जब मेरा नाम आया ‪
इश्क़ मेरा नाकाम ही सही पर कही तो काम आया |

-----

*     बरसों से कायम है इश्क़ अपने उसूलों पर,
ये कल भी तकलीफ देता था ये आज भी तकलीफ देता है |


Best Ishq Shayari :


*    इश्क का तो  पता नहीं पर 
जो तुमसे है  वो किसी और से नहीं  |

-----

*     बंद कर दिए हैं हमने तो दरवाजे इश्क के
पर कमबख़्त तेरी यादें तो दरारों से ही चली आई |

-----

*     वो पूछते है हमसे के हमे क्या हुआ है  
कैसे बताए उनसे के उन्ही से इश्क़ किया है |



ishq shayari pic


*     फिर उसने मुस्कुरा के देखा मेरी तरफ़
फिर एक ज़रा सी बात पर जीना पड़ा मुझे |

-----

*     इश्क़ पर ज़ोर नहीं यह वो आतिश
ग़ालिब के लगाए ना लगे और बुझाए ना बुझे |

-----

*     हमसे बदल गये वो निगाहें तो क्या हुआ
जिंदा हैं कितने लोग इश्क़ किये बगैर |

-----

*     हम एस कदर तुम पर मर मिटेंगे
तुम जहाँ देखोगे तुम्हे हम ही दिखेंगे |

-----

*     शायरी उसी के लबों पर सजती है साहिब
जिसकी आँखों में इश्क़ रोता हो |

-----

*     इश्क ने कब इजाजत ली है  आशिकों से,
वो होता है  और हो कर ही रहता है |

-----

*     वो कहते है भूल जाओ पुरानी बातों को 
कोई उसे समझाये कि इश्क़ कभी पुराना नहीं होता |

-----

*     मोहब्बत‬ नही थी तो एक बार समझाया‬ तो होता 
बेचारा‬ दिल तुम्हारी ‪‎ख़ामोशी‬ को ‪इश्क़‬ समझ बैठा. |


Ishq Sad Shayari :


*     इश्क़ है तो शक कैसा
अगर नहीं है तो फिर हक कैसा..??

-----

*     तड़प के जब मेरे इश्क़ में तू रोना चाहेगी
है क़सम तेरे सर की हम तुझे रोने ना देंगे |

-----

*     अब छोड़ दिया है इश्क़ का स्कूल हमने भी
हमसे अब  मोहब्बत की  फीस अदा नही होती  |


ishq shayari

*     कितनी खूबसूरत है यह ज़िंदगी जान लोगे तुम
कभी इश्क़ की राहों से तुम गुज़र के देखो ना |

-----

*     खतम हो गई कहानी, 
       बस कुछ अलफाज बाकी हैं,
एक अधूरे इश्क की,
         एक मुकम्मल सी याद बाकी है।

-----

*      इश्क़ एक सच था ,
    तुझसे जो बोला नहीं कभी,
    इश्क़ अब तो वो झूट है,
    जो बहुत बोलता हूँ  मैं  |

-----

*      बड़ी अजीब सी मोहब्बत थी तुम्हारी,
    पहले पागल किया,
    फिर पागल कहा,
    फिर पागल समझ कर छोड़ दिया |

-----

*      मुझे इश्क़ रब से है तो इबादत है,
          मुझे इश्क यारो से है तो इनायत है,
        मुझे इश्क़ तुझसे है तो किस्मत है,
           और तुझे इश्क़ मुझसे है तो जन्नत है |

-----

*    तेरे प्यार ने जिंदगी से पेहचान कराई है,
     मुझे वो तुफानो से फिर लुटा के लाई है,
     बस इतनी हि दुवा करते है खुदा से हम,
      बुझे ना ये शमा कभी जो हमने जलाई है |

-----

*    दिवाना हर शख़्स को बना देता है इश्क़,
  सैर जन्नत की करा देता है इश्क़,
  मरीज हो अगर दिल के तो कर लो इश्क़,
  क्योंकि धड़कना दिलों को सिखा देता है इश्क़।

-----

*    किसी ना किसी को किसी,
 एक पर ऐतबार हो जाता है,
    एक अनजान चेहरा ही ख़ास हो जाता है,
    सिर्फ खूबियों से ही नहीं होता ये इश्क़ दोस्तों,
    कभी-कभी किसी की,
 कमियों से भी प्यार हो जाता है |

You May Also Like:-



Post a Comment

0 Comments

–>