Search Bar

[Latest] 101+Mahobbat Shayari (मोहब्बत शायरी) in Hindi

 Mahobbat Shayari  (मोहब्बत शायरी)

Hello Friends, Welcome to our Shayari Website. Here you can find all types of Shayari like Mahobbat Shayari, Mahobbat ki Shayari, Mohabbat Shayari in Hindi, Zakhmi Dil Shayari, Shayari On Eyes, Fadu Status and Shayari, Karva Chauth Shayari, Romantic Shayari, Two-line Shayari in Hindi or Urdu, Mahobbat Shayari in Punjabi, etc.

Friends, Agar aap Mahobbat Shayari  (मोहब्बत शायरी) ki taalash kar rhe hai to ab apki taalash hmari website par khtm hoti hai. yha par apko bdia se bdia Mahobbat Shayari Milegi jise aap bina kisi problem ke apne crush ko send kr skte ho or aap social media par be apne photo ke caption me use kr skte ho. Ajj mai yeh sb Shayari cover krne vala hun. Hume comment krke jrur btana ki yeh Mahobbat Shayari kaisi lgi. 



Mohabbat Shayari Image


Mohabbat Shayari  :



* वो मौत भी बडी हसीन होगी, 
जो तेरी बाहो मे आनी होगी,
  वादा रहा तुझसे, पहले हम मर जायेंगे क्योंकि,
  तेरे लिये जऩ्नत भी सजानी होगी |


* सुना था मोहब्बत मिलती है, मोहब्बत के बदले,
हमारी बारी आई तो,  रिवाज हि बदल गया |


* अजीब खेल है  ये मोहब्बत का,
किसी को हम न मिले, कोई हमे न मिला |


* ये रात मेरे कानों में बस इतना कह गयी,
 यार तेरी मोहब्बत अधूरी रह गयी |


Mohabbat Shayari Image



* तेरी नफरत बता रही है,
 मेरी मोहब्बत गज़ब की थी  |


* फर्क था हम दोनों की मोहब्बत में,
मुझे उससे ही थी,  और उसे मुझसे भी थी |


* मुहब्बत में झुकना कोई अजीब बात नहीं, 
 चमकता सूरज भी तो ढल जाता है चाँद के लिए |


* बेवफा कहने से पहले मेरी,
 रग रग का खून निचोड़ लेना,
 कतरे कतरे से वफ़ा ना मिले,
 तो बेशक मुझे छोड़ देना |


Mohabbat Shayari Image



* मोहब्बत वो नहीं जो दुनिया को दिखायी जाये,
अरे मोहब्बत तो वो है जो दिल से निभाई जाए |


* रुलाने वाले वही है जो कहते थे,
हँसते हुए बहुत अच्छे लगते हो |


* सौदा कुछ ऐसा किया है तेरे ख़्वाबों ने मेरी नींदों से,
 या तो दोनों आते हैं,  या कोई नहीं आता |


* सच्ची मोहब्बत कभी खत्म नहीं होती,
 बस वक़्त के साथ खामोश हो जाती है |


Mohabbat Ki Shayari :



* बादलों से कह दो अब इतना भी ना बरसे,
 अगर मुझे उनकी याद आ गई, 
तो मुकाबला बराबरी का होगा |


* जब नफ़रत करते करते थक जाओ,
 तो एक मौका प्यार को भी दे देना |


* तुम्हें कितनी मोहब्बत है,  मालूम नहीं, 
 मुझे लोग आज भी तेरी क़सम दे कर मना लेते है |


* न मोहब्बत संभाली गई, 
 न नफरतें पाली गईं,
  बङा अफसोस है उस जिंदगी का,
 जो तेरे पीछे खाली गई |


Mohabbat Shayari Image



* क्या बताऊं उसके बारे में दोस्तों, 
 वो मुझसे भी लड़ती हैं, और मेरे खातिर भी लड़ती हैं |


* मजा चख लेने दो उसे,
 गेरो की मोहबत का भी,
इतनी चाहत के बाद जो मेरा न हुआ,
 वो ओरो का क्या होगा |


* तेरे चेहरे के हज़ारो चाहने वाले,
 तेरी रूह का में अकेला दीवाना |


* चाहता हूँ  तुझे अपने  दिल में  छुपाना,
  क्योकि बहुत  बुरा है ये  ज़माना |


Mohabbat Shayari Image



* तेरे इश्क़ में ऐ अजनबी हम इतने चूर हो रहे है,
 लिखते है तेरे बारे में और खुद मशहूर हो रहे है |


* उन्होंने वक़्त समझकर गुज़ार दिया हमको,
और हम उनको ज़िन्दगी समझकर आज भी जी रहे हैं|


* बदनाम करते है लोग मुझे जिसके नाम से,
 कसम खुदा की मैंने जी भरके,
 कभी उसको देखा भी नहीं |


* मेरे लफ्ज़ फ़ीके पड़ गए  तेरी एक अदा  के सामने,
  मैं तुझे  ख़ुदा  कह गया अपने ख़ुदा के सामने |


Mohabbat Shayari In Hindi :



* पगली मेरी लिखी शायरी मुझे ही भेजकर कहती हैं,
  सीखो कुछ ऐसे होते हैं सच्चे आशिक |


* मोहब्बत कभी लौटकर नहीं आती क्युकी जो,
 सच्ची मोहब्बत होती है, वो कभी छोड़कर नहीं जाती |


* छुपे छुपे से रहते हैं सरेआम नहीं हुआ करते,
 कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं, 
उनके नाम नहीं हुआ करते |


* फूँक डालूँगा किसी रोज़ ये दिल की दुनिया,
 ये तेरा ख़त तो नहीं है कि जला भी न सकूँ |


Mohabbat Shayari Image



* अगर यूँ ही कमियाँ निकालते रहे आप, 
  तो एक दिन सिर्फ खूबियाँ रह जाएँगी मुझमें |


* मोहब्बत झूठी हो सकती है,
 मगर मोहब्बत में निकले आँसू कभी झूठे नहीं होते |


* मोहब्बत रंग दे जाती है, 
जब दिल दिल से मिलता है, 
 मगर मुश्किल यह है की,
 दिल बड़ी मुश्किल से मिलता है |


* मोहब्बत इतनी ख़ामोशी से करो,
   कि तुम्हारी शादी शोर मचा दे |


Mahobbat Shayari



* तेरा हुआ ज़िक्र तो हम तेरे सजदे में झुक गये,
अब क्या फर्क पड़ता है 
मंदिर में झुक गये, या मस्जिद में झुक गये |


* अगर शायरी में इश्क लिखता हूँ, 
 तो चाहत साँस लेती है,
  हमारी धड़कनो में खुद,
 तेरी मोहब्बत साँस लेती है |


* चाहे पूछ लो सवेरे से या शाम से, 
ये दिल धड़कता है बस तेरे नाम से |


* मिलना है तुझसे बिछड़ने से पहले ,
  पाना है तुझे खोने से पहले ,
  और जीना है तेरे साथ मारने से पहले |


Mohabbat Shayari 2 Lines : 



* कोई मुक़दमा ही कर दो हमारे सनम पर,
कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जायेगा |


* तुम मेरे नहीं हो फिर भी ना जाने क्यूँ दिल करता है,
 कि उन सबका मुंह तोड़ दूँ जिससे तुम बात करते हो |


* कहाँ मुमकिन था मैं दिल से तेरी यादें मिटा देता, 
भला कैसे मैं जीता फिर अगर तुझको भुला देता |


* तुम खुश होकर मुस्कराते हो,
 हम तुम्हे खुश देख कर मुस्कराते हैं |


Mahobbat Shayari



* गज़ब की बेरुख़ी छाई हे तेरे जाने के बाद,
अब तो सेल्फ़ी लेते वक़्त भी मुस्कुरा नही पाते |


* मेरी बाकी उँगलियाँ भी उस ऊँगली से जलती है,
 जिस ऊँगली को पकड़ कर मेरी जान चलती है |


* बहुत थे मेरे भी इस दुनिया मेँ अपने,
 फिर हुआ इश्क और हम लावारिस हो गए |


* आँखों के अंदाज़ बदल जाते हैं,
 जब कभी हम उनके सामने जाते हैं |


Mahobbat Shayari



* ना दिल की चली ना आँखों की, 
हम तो दीवाने बस तेरी मुस्कान के हो गए |


* तू मिले या ना मिले ये तो और बात है,
 मैं कोशिश भी ना करूँ, ये तो गलत बात है |


* आज तो हम खूब रुलायेंगे उन्हें,
 सुना है उसे रोते हुए लिपट जाने की आदत है |


* तजुर्बा एक ही काफी था, बयान करने के लिए,
 मैंने देखा ही नहीं ISHQ दोबारा करके |


* कमाल की मोहब्बत थी, मुझसे उसको अचानक ही,
 शुरू हुई और बिना बताये ही खत्म हो गई |


* सिर्फ दो ही वक़्त पर उसका साथ चाहिए,
 एक तो अभी और एक हमेशा के लिये |


* शीशे सा बदन लेकर, यूँ निकला ना करो राहों में,
 पत्थर से छुपे होते हैं, यहाँ लोगों की निगाहों में |


Mohabbat Funny Shayari :



* पलट दूँगा सारी दुनिया मैं ऐ खुदा,
बस रजाई से निकलने की ताकत दे दे |


* हमारी किस्मत ही कुछ ऐसी निकली ग़ालिब,
ज़मीन मिली तो बंजर और एडमिन मिला तो कंजर |


* इश्क में ख्याल बहुत है,
 इश्क के चर्चे बहुत है,
सोचते है हम भी करले इश्क, 
पर सुना है इश्क में खर्चे बहुत है |


* माना जल्दबाजी में शादी करके जीवन बिगाड़ लोगे,
सोच समझ कर करोगे तो कौन सा तीर मार लोगे |


Mahobbat Shayari



* किस-किस का नाम लें अपनी बरबादी में,
बहुत लोग आये थे दुआएं देने शादी में |


* हवा का झोंका आया, तेरी खुशबू साथ लाया,
मैं समझ गया कि तू, आज फिर नहीं नहाया |


* आसमान में काली घटा छाई है,
आज फिर तूने गर्लफ्रेंड से मार खाई है,
मगर इसमें तेरी गलती नहीं है दोस्त,
तू शकल से लगता कालू हलवाई है |


* फूलों में गुलाब अच्छा लगता है,
हर चेहरे पर शबाब अच्छा लगता है,
आप जब नाक से चूहे निकालते हो,
हमें आपका वो अंदाज़ अच्छा लगता है |


* अगर हसीन तुम हो तो बुरे हम भी नहीं,
महलों की तुम हो तो सड़कों पर हम भी नहीं,
प्यार करके कहते हो कि शादी-शुदा हैं हम,
तो कान खोल के सुन लो कुआँरे हम भी नहीं |


Mohabbat Shayari Gulzar :



* महफ़िल में गले मिलकर वह धीरे से कह गए,
यह दुनिया की रस्म है, इसे मुहोब्बत मत समझ लेना |


* कुछ शिकायत बनी रहे, तो बेहतर है,
चाशनी में डूबे रिश्ते वफादार नही होते |


* बहुत मुश्किल से करता हूँ तेरी यादों का कारोबार,
मुनाफा कम है, लेकिन गुज़ारा हो ही जाता है |


* कैसे गुजर रही है, सब पूछते है,
कैसे गुजारता हूं,  कोई नही पूछता |


Mahobbat Shayari



* इतने लोगों में कह दो अपनी आँखों से,
इतना ऊँचा न ऐसे बोला करे, 
लोग मेरा नाम जान जाते हैं |


* तेरी तरह बेवफा निकले मेरे घर के आईने भी,
खुद को देखूं  तेरी तस्वीर नजर आती है |


* तुम्हारी खुशियों के ठिकाने बहुत होंगे,
मगर हमारी बेचेनियों की वजह बस तुम हो |


* कुछ ऐसे हो गए है,  इस दौर के रिश्ते,
आवाज अगर तुम ना दो,  तो बोलते वह भी नही।


Mahobbat Shayari



* मोहब्बत ज़िन्दगी बदल देती है,
मिल जाए तब भी,  और ना मिले तब भी |


* चुप हो तो  पत्थर ना समझना मुझे,
दिल पर असर हुआ है, किसी अपने की बात का |


* ये इश्क़ मोहब्बत की रिवायत भी अजीब है,
पाया नहीं है जिसको उसे खोना भी नहीं चाहते |


* बहुत छाले है,   उसके पैरों में,
 कमबख्त उसूलों पर चला होगा |


* मोहब्बत दो लोगो की,  बात सौ लोगो की |


* जागना भी कबुल है तेरी यादों में रातभर,
तेरे अहसासों में जो सुकून है वो नींद में कहाँ |


* तुमको ग़म के ज़ज़्बातों से उभरेगा कौन,  
ग़र हम भी मुक़र गए तो तुम्हें संभालेगा कौन |


* सफल रिश्तों के बस यही उसूल है,
बातें भूलिए जो फिजूल है |


* वो मोहब्बत भी तुम्हारी थी,  नफरत भी तुम्हारी थी,
हम अपनी वफ़ा का इंसाफ किससे माँगते,
वो शहर भी तुम्हारा था,  वो अदालत भी तुम्हारी थी |


Mohabbat Shayari In Punjabi :



* ਰਾਤਾਂ ਕਾਲੀਆਂ ਦੇ ਤਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਯਾਰ ਬਣਾਈ ਬੈਠੇ ਹਾਂ,
ਕਾਹਦਾ ਚੰਨ ਜਿਹੇ ਮੁੱਖ ਨਾਲ ਪਿਆਰ ਪਾਈ ਬੈਠੇ ਹਾਂ |


 * ਅਸੀਂ ਰੱਖਿਆ ਤੈਨੂੰ ਦਿਲ ਵਿੱਚ,
ਤੇ ਤੂੰ ਸਾਨੂੰ ਨਜ਼ਰਾਂ ਤੋਂ ਵੀ ਦੂਰ ਕੀਤਾ |


* ਇੱਜ਼ਤਾਂ ਦੀ ਛੱਤ ਦੇ ਹੇਠਾਂ,
 ਗੁਰੂ ਘਰ ਵਿੱਚ ਵਿਆਹ ਕਰਵਾਉਣਾ ਏ,
ਮੈਂ ਜ਼ਿੰਦਗੀ ਦਾ ਹਰ ਪਲ ਸੱਜਣਾਂ,
 ਤੇਰੇ ਨਾਲ ਬਿਤਾਉਂਣਾ ਏ |


* ਦੁਨੀਆ ਤੋਂ ਤਾਂ ਦਰਦ ਲੁਕਾ ਲਿਆ ਅਸੀਂ,
ਪਰ ਤੇਰੇ ਸਾਹਮਣੇ ਆ ਕੇ, 
ਅੱਜ ਵੀ ਅੱਖਾ ਭਰ ਆਉਦੀਆਂ ਨੇ |


* ਮੇਰੀ ਸੁਬਾਹ ਤੂੰ ਏ,  ਤੂੰ ਹੀ ਸ਼ਾਮ ਏ,
ਤੂੰ ਦਰਦ ਏ,  ਤੂੰ ਹੀ ਆਰਾਮ ਏ |


* ਬੜਾ ਤੱਕਿਆ ਨੈਣਾਂ ਨੇ,  
ਮੈਨੂੰ ਹੋਰ ਕੋਈ ਜੱਚਿਆ ਹੀ ਨਾ,
ਸਾਰਾ ਤੈਨੂੰ ਹੀ ਦੇ ਦਿੱਤਾ, 
ਪਿਆਰ ਕਿਸੇ ਹੋਰ ਲਈ ਬੱਚਿਆ ਹੀ ਨਾ |


* ਲੜਾਈ ਕਰਕੇ ਤਾਂ ਜੰਗ, ਜਿੱਤੀ ਜਾਂਦੀ ਆ ਪਰ,
ਦਿਲ ਤਾਂ  ਪਿਆਰ ਤੇ  ਇੱਜਤ ਨਾਲ ਜਿੱਤੇ ਜਾਂਦੇ ਨੇ |


* ਸਾਡਾ ਟੁਟਿਆ ਹੋਇਆ ਦਿਲ ਤੈਥੋਂ ਨੀ ਜੁੜ ਹੋਣਾ,
ਅੱਖੀਓਂ ਡੁਲਿਆ ਹੰਝੂ ਤੈਥੋਂ ਨੀ ਮੁੜ ਹੋਣਾ |


* ਚਾਹਵੇ ਤੈਨੂੰ,  ਪਾਵੇ ਤੈਨੂੰ,  
ਇਸ ਦਿਲ ਤੇ ਕੋਈ ਜ਼ੋਰ ਨਹੀਂ,
ਤੂੰ ਦੂਰ ਰਹਿ,  ਭਾਵੇਂ ਕੋਲ ਰਹਿ,  
ਸਾਨੂੰ ਤੇਰੇ ਬਿਨਾਂ ਕੋਈ ਹੋਰ ਨਹੀਂ  |


* ਜਿੱਤ ਲੈਂਦੀ ਸੀ ਦਿਲ, ਗੱਲਾਂ ਚਾਰ ਕਰਕੇ,
ਕਮਲਾ ਜਿਹਾ  ho gya, ossnu ਪਿਆਰ ਕਰਕੇ |


* ਅਸੀਂ ਸ਼ਾਂਤੀ ਦੀ ਭਾਲ ਵਿੱਚ,
 ਤੁਹਾਡੀਆਂ ਅੱਖਾਂ ਵਿੱਚ ਝਾਤ ਮਾਰੀ,
ਕੌਣ ਜਾਣਦਾ ਸੀ ਕਿ ਇਹ ਦੇਖ ਕੇ,
 ਇਸ ਦਿਲ ਨੂੰ ਵਧੇਰੇ ਦੁਖ ਹੋਵੇਗਾ |


* ਇੱਕ ਤੇਰੇ ਨਾਲ ਕਾਹਦੀਆਂ ਨਜ਼ਰਾਂ ਮਿਲੀਆਂ
ਸਾਥੋਂ ਨਜ਼ਰਅੰਦਾਜ਼ ਸਭ ਲੋਕ ਹੋ ਗਏ |


* ਦਿਲ ਵਿਚ ਉਛੱਲ ਰਹੇ ਤੁਫਾਨ ਨੂੰ ਦੇਖ,
ਖਾਮੋਸ਼ ਅੱਖਾਂ ਵਿਚਲਾ ਪਿਆਰ ta ਦੇਖ |


* ਕਿੱਥੋ ਤਲਾਸ਼ ਕਰੇਗਾ ਵੇ ਮੇਰੇ ਵਰਗੀ,
ਜੋ ਤੇਰੀ ਜੁਦਾਈ ਵੀ ਸਹੇ ਤੇ ਪਿਆਰ ਵੀ ਕਰੇ |


* ਇਸੇ ਕਰਕੇ ਲੋਕ ਪਿਆਰ ਵਿੱਚ,
 ਧੋਖਾ ਕਰਨ ਲੱਗ ਗਏ ਹਨ ਕਿਉਂਕਿ ,
ਲੋਕਾਂ ਨੇ ਦਿਲ ਦੀ ਬਜਾਏ ਸਰੀਰ,
 ਨੂੰ ਪਸੰਦ ਕਰਨਾ ਸ਼ੁਰੂ ਕਰ ਦਿੱਤਾ ਹੈ |


* ਤੇਰੀ ਧੜਕਣ  ਬਣਕੇ ਰਹਿਣਾ ਏ, 
ਰਹਿਣਾ ਏ ਤੇਰੇ ਸਾਹ ਬਣਕੇ,
ਤੇਰੇ ਨਾਲ ਖੜ੍ਹੀ ਆ ਮੈਂ,  
ਤੇਰੀ ਮੰਜ਼ਿਲ ਨੂੰ ਜਾਂਦਾ ਰਾਹ ਬਣਕੇ |


* ਕੀ ਲਿਖਾ ਤੇਰੀਆਂ ਸਿਫਤਾਂ,
ਕੀ ਲਿਖਾ ਤੇਰੇ ਅਹਿਸਾਨ,
ਅਸੀ ਤੈਨੂੰ ਭੁੱਲ ਨੀ ਸਕਦੇ ਸੱਜਣਾ,
ਭਾਵੇ ਰੱਬ ਕੱਢ ਲਵੇ ਸਾਡੀ ਜਾਨ |


* ਮਰ ਮੈਂ ਵੀ ਜਾਣਾ,
ਜੀ ਤੈਥੋਂ ਵੀ ਨੀ ਹੋਣਾ,
ਦਿਲ ਮੇਰਾ ਟੁੱਟਣਾ,
ਅੱਖਾਂ ਤੇਰੀਆਂ ਨੇ ਵੀ ਰੋਣਾ |


* ਸਾਨੂੰ ਉਹਨਾਂ ਵਿੱਚੋਂ ਸੱਜਣਾ ਨਾ ਜਾਣ,
ਜੋ ਨਾਤਾ ਜੋੜ ਅੱਕ ਜਾਂਦੀਆਂ,
ਸਾਡੇ ਦਿਲ ਦੀਆਂ ਰਮਜ਼ਾਂ ਪਛਾਣ,
ਜੋ ਸਿੱਧਾ ਤੇਰੇ ਤੱਕ ਜਾਂਦੀਆਂ |


Mahobbat Shayari 4 Line :



* हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की,
 और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की,
 शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है,
 क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की |


* सोचा था इस कदर उनको भूल जाएँगे, 
देखकर भी अनदेखा कर जाएँगे, 
पर जब जब सामने आया उनका चेहरा, 
सोचा एस बार देखले, अगली बार भूल जाएँगे |


* हमारी किसी बात से खफा मत होना,
नादानी से हमारी नाराज़ मत होना,
पहली बार चाहा है हमने किसी को इतना,
चाह कर भी कभी हमसे दूर मत होना |


* मोहब्बत से मोहब्बत हो गयी,
जब से दिल पे तेरी दस्तक हो गयी,
एक अनजानी  सी ख़ुशी होती है,
जब तू मेरे दिल के करीब होती है | 


* आँखों में रहने वालों को याद नहीं करते,
दिल में रहने वालों की बात नहीं करते,
हमारी तो रूह में बस गए हो आप,
तभी तो आपसे मिलने की फ़रियाद नहीं करते |


* किसी के प्यार को पा लेना ही,
मोहब्बत नहीं होती है,
किसी के दूर रहने पर उसको ,
पल पल याद करना भी मोहब्बत होती है |


* उनकी यादो को प्यार करते है, 
लाखो जनम उन पर निसार करते है, 
अगर राह में मिले वो आपसे तो कहना उनसे, 
हम आज भी उनका इंतज़ार करते है |


* मुहब्बत की इन्तिहां न पूछिये,
इस प्यार की वजह न पूछिये,
हर सांस मे समाये रहते हो,
कहां बसे हो तुम जगह न पूछिये |


* हर पल यही सोचता रहा,
कि कहा कमी रह गयी थी मेरी चाहत में,
उसने इतनी शिदत्त से मेरा दिल तोड़ा,
कि आज तक नहीं संभल पाए |


* मेरा बस चले तो तेरी अदायेँ खरीद लूं, 
अपने जीने के वास्ते तेरी वफायेँ खरीद लूं, 
कर सके जो हर वक्त दीदार तेरा,
सब कुछ लुटा के वो निगाहेँ खरीद लूं |


* खुशबू की तरह मेरी हर साँस में, 
प्यार अपना बसाने का वादा करो, 
रंग जितने तुम्हारी मोहब्बत के हैं, 
मेरे दिल में सजाने का वादा करो |


* फूल से पहले खुसबू को तो देखो,
करने से पहले काम को तो देखो,
किसिके रूप में दीवाना ना बनो,
सूरत से पहले उसके दिल को तो देखो |

Post a Comment

0 Comments

–>