Search Bar

I Miss you Status in Hindi

 I Miss You Status in Hindi


Hello Friends, Welcome to our website. Hope you all are fine. Here you can find all types of Shayari and Status like I Miss you Status in Hindi, I Miss you Quotes LoveI Miss My Love Status, Karva Chauth Status, Heart Broken Shayari, Zakhmi Dil Shayari, Shayari On Eyes, Dard Bhari Shayari, Khatarnak Attitude Shayari, Shayari in Urdu, etc.

Dosto Agar app I Miss You Status in Hindi ki talash kr rhe hai to app ek dum shi jgah par aaye hai. apko yha par bhut bdia I Miss You Status in Hindi padhne ko milegi sbse ek dum hatke vali. In Status ko aap aasani se copy krke apni photo ke caption me daal skte hai or Social Media par be upload kr skte hai. To chaliye shuru krte hai I Miss You Status in Hindi, Hume Comment krke jrur btaye ki yeh I Miss You Status in Hindi apko kaise lge.


i miss u pic



I Miss U Status in Hindi :




* बंद आंखों में मेरी चले आते हो तुम, अपनों की तरह,
आंख खुलते ही तुम खो जाते हो कहीं सपनों की तरह |


* वो मोहब्बत भी तेरी थी, वो नफ़रत भी तेरी थी,
वो अपनाने और ठुकराने की अदा भी तेरी थी |


* बहुत ही याद आता है मेरे दिल को तड़पाता है,
वो तेरा पास न होना मुझ को बहुत रुलाता है |


* मौत से पहले भी एक मौत होती है,
देखो ज़रा तुम अपनी मोहब्बत से जुदा होकर |


* आप नजरों से दूर हो पर दिल से नहीं
आप ख्वाबों से दूर हो पर यादो से नही |


* तेरी यादों को पसंद आ गई है,
मेरी आंखों की नमी,
हंसना चाहु तो रूला देती है तेरी कमी |


* बारिश के ‪बाद तार पर ‪टंगी ‪आख़री ‪‎बूंद से पूछना,
 क्या होता है ‪___‎अकेलापन |


* मुलाकात जरूरी है अगर रिश्ते निभाने हो,
वरना लगाकर भूल जाने से तो पोधो भी सूख जाते हैं |


* सब कुछ है लेकिन तेरे बिना ज़िन्दगी ही नहीं है |


*  चल रही है ये ज़िन्दगी बड़े ही नाज़ुक दौर से,
मिलती नहीं तसल्ली तेरे सिवा किसी और से |


* रोज तेरा इंतजार होता है,
 रोज यह दिल बेकरार होता है,
काश के तुम समझ सकते,
 कि चुप रहने वालों को भी प्यार होता है |


* अगर रो कर भूलाएं जाती यादें,
तो हंसकर कोई गम ना छुपाता |


* किसी को क्या बताये की कितने मजबूर है हम,
चाहा था सिर्फ एक तुमको, और अब तुम से ही दूर है हम |


* वो मुझसे पूछती है की ख्वाब किस_किस के देखते हो,
 बेखबर जानती ही नहीं की यादें उसकी सोने कहाँ देती है |


* दुनिया भर की खबर तो अखबार ले आता है,
मगर बस अपनों की कोई खबर नहीं आती |


* इस दुनिया मेँ अजनबी रहना ही ठीक है,
 लोग बहुत तकलीफ देते है अक्सर अपना बना कर |


* खुद को कभी माफ़ नहीं कर पाओगे,
जिस दिन जिंदगी में हमारी कमी पाओगे |


* कुछ दिन खामोश होकर देखना, 
लोग सच में भूल जाते है |


* ज़िन्दगी तो मिला पर ज़िन्दगी में तू नहीं मिला |


* कभी तो हिसाब करो हमारा भी, 
इतनी मोहब्बत भला कौन देता है उधार में |


* कभी कभी इतनी शिद्दत से उस की याद आती है,
मैं पलकों को मिलाता हूँ तो आँखे भीग जाती है |


* किसी नजर को तेरा इंतज़ार आज भी है,
 कहाँ हो तुम के ये दिल बेकरार आज भी है |


* उन लम्हों की याद है जरा संभाल के रखना,
 जो हमने साथ बिताए थे क्योंकि,
हम याद तो आएंगे मगर लौट कर नहीं |


* अगर हमारी याद आये तो तुम पास आ जाना,
बस दिल से एक मुस्कान देना,
फिर चाहे जान हमारी ले जाना |


* दो लफ्ज़ क्या लिखे तेरी ‪याद‬ में हमने,
लोग कहने लगे तू आशिक‬ बहुत पुराना है |


* कभी बदली सा बरसना कभी चाँद सा छुप जाना,
उफ़्फ़् बहुत खलता है तेरा यूँ चुपके से चले जाना |


* काश तू भी बन जाए तेरी यादों कि तरह,
न वक़्त देखे न बहाना बस चली आये |


* ख़ुदा करे कि इस दिल की आवाज़ में इतना असर हो जाए,
जिसकी याद में तड़प रहे हैं हम उसे ख़बर हो जाए |


* ना मैं शायर हूँ ना मेरा शायरी से कोई वास्ता,
शौक बन गया है तेरी यादो को बयान करना |


* तेरी याद आती है तो आँख भर ही आती है,
वरना हर बात पर यूँ रोने की आदत नहीं मुझे |


* रख दी कायनात खुदा ने हमारे क़दमों में,
मगर हमने तुम्हारी यादों का सौदा नहीं किया |



I Miss You Quotes Love :



* आँखों से आँसू  तो यूँही बहते रहते हैं,
तुझे कैसे कहें कि हम तेरे बिना कैसे रहते हैं |


* लफ्ज़, अल्फाज़, कागज़ और किताब,
कहाँ कहाँ नहीं रखता मैं तेरी यादों का हिसाब |


* चाँद को गुरूर है क्योंकि उसके पास नूर है,
मैं किस पर गुरूर करूँ मेरा चाँद ही मुझसे दूर है |


* मरने वाले तो एक दिन बिना बताए मर जाते हैं,
रोज तो वह मरते हैं जो खुद से ज्यादा, किसी और को चाहते है |


* कुछ हसरतें अधूरी ही रह जायें तो अच्छा है,
पूरी हो जाने पर दिल खाली खाली सा हो जाता है |


* रोज़ एक नई तकलीफ.. रोज़ एक नया गम,
 ना जाने कब ऐलान होगा की मर गए हम |


* सुनो एक बार और मोहब्बत करनी है तुमसे,
मगर इस बार बेवफाई हम करेंगे |


* हर नई चीज अच्छी होती है पर,
तेरी पुरानी यादें दिल को बेहद अच्छी लगती है |


* नहीं है कुछ भी मेरे दिल में सिवा उसके,
मैं उसे अगर भुला दूँ तो याद क्या रखूँ |


* दिल में उसकी चाहत और लबों पे उसका नाम है, 
वो वफ़ा करे ना करे जिन्दगी अब उसी के नाम है |



I Miss U My Love :



* बहुत मुश्किल से करते हैं तेरी यादों का कारोबार,
मुनाफा कम ही सही मगर गुजारा हो ही जाता है |


* मुझे किसी के बदल जाने का कोई गम नहीं,
बस कोई था जिस से यह उम्मीद नहीं थी |


* अगर आँसू बहा लेने से यादें बह जाती,
तो एक ही दिन में हम तेरी याद मिटा देते |


* ये ठंडी सी रात तेरी याद दिलाती हैं,
मुझसे दूर है तू फिर भी तेरी आहट सुनाती हैं |


* एक तुम हो सनम कि कुछ कहते नहीं,
एक तुम्हारी यादें हैं जो चुप रहती नहीं |


* जिदंगी कभी रूकती नही किसी के बिना,
पर फिर भी वो चलती नही अपने किसी खास के बिना |


* काश दिल की आवाज़ में इतना असर हो जाए,
हम याद करें उनको और उन्हें ख़बर हो जाए |


* कभी उनकी याद आती है कभी उनके ख्व़ाब आते हैं,
मुझे सताने के सलीके तो उन्हें बेहिसाब आते हैं |


* इंतज़ार भी है उमीद भी है  वफ़ा भी है,
बस तुमसे मिलने का नसीब नहीं |


* तेरा मिलना मेरे लिए ख्वाब सही,
पर तुझे भूलूँ मैं ऐसा कोई लम्हा मेरे पास नहीं |



Miss U Whatsapp Status :



* आप हमसे दूर क्या हुए,
आपकी यादें हमारे क़रीब आने लगी |


* मोहब्बत की महफ़िल में आज मेरा ज़िक्र है,
अभी तक याद हूँ उसको खुदा का शुक्र है |


* कैसे करूँ मैं साबित कि तुम याद बहुत आते हो,
एहसास तुम समझते नही और अदाएं हमे आती नहीं |


* तेरी यादें भी मेरे बचपन के खिलौने जैसी हैं,
तन्हा होता हूँ तो इन्हें लेकर बैठ जाता हूँ |


* याद तो हम तुम्हे बहुत करते हैं,
 बस कम्बख्त यह जिंदगी तुमसे मिलने नहीं देती | 


* वो जिंदगी ही क्या जिसमे  मोहब्बत नहीं,
वह  मोहब्बत ही क्या जिसमे यादें नहीं,
वह यादें ही क्या जिसमे  तुम नहीं |


* ना जाने क्यूं रेत की तरह निकल जाते है,
हाथो से वो लोग जिन्हे जिंदगी समझकर,
हम कभी खोना नहीं चाहते |


* ये अजीब खेल चल रहा है मेरी ज़िन्दगी में,
जहाँ  याद  का लफ्ज़ आ जाए,
वहां तुम याद आ जाते हो |


* दूर ही सही किनारा तो है,
 टिमटिमाता ही सही सितारा तो है, 
हो जाती है तुम्हारी याद से ही तसल्ली,
 तिनका ही सही सहारा तो है |


* फूलो की तरह हंसती रहो,
कलियोँ की तरह मुस्कुराती रहो,
खुदा से सिर्फ इतना मांगता हूँ,
कि तुम मुझे हमेशा याद आती रहो |

Post a Comment

0 Comments

–>